Betterlife with steem/ The diarygame / date 05-12-2021

in Best of India3 years ago

Good Morning Friends.

मैं अनिल शर्मा आज आप लोगो के सामने स्टीमिट पर एक छोटा सा पोस्ट शेयर करने जा रहा हु। आज का दिन मेरे लिए कोई खास नहीं रहा है । बस आज मैने केवल पौधे की देख रेख में ज्यादा समय बिता दिया।
आज मैं सुबह पांच बजे तक जगा। आज रविवार है। तो उठने के बाद मैं फ्रेश हुआ। उसके बाद मैं अपने दोस्तो के साथ थोड़ी देर तक घूमने के लिए चला गया। उसके बाद मै अपने घर पर 6 बजे के आस पास आया । उसके बाद मैने चाय और टोस्ट खाया। फिर कुछ देर के बाद मैने अपने घर की साफ सफाई की । उसके बाद मैने अपने स्कूल के ड्रेस को धोया । उसके बाद मैने स्नान किया । फिर मैने खाना खाया । करीब उस टाइम 10 बज गए थे । तो उसके बाद मैं मैने देखा की एक गुलाब के फूल पर बहुत सारे फूल खिले हुए है । तो मैने उनकी मिट्टी को खोदी उसके बाद मैने उसमे खाद डाला । उसके बाद पानी डालने के बाद मैने । कुछ फोटो क्लिक की।

IMG20211203072337_Bokeh.jpg
गुलाब का फूल

IMG20211205080114_Bokeh.jpg
जोड़ा गुलाब का फूल

IMG20211205103024_Bokeh.jpg
गुलाबी गुलाब का फूल

IMG20211205080155_Bokeh.jpg
गुलाब का फूल

उसके बाद मैं वहा से घर चला आया । फिर मैं अपने घर पर आया । उसके बाद मैं गैस लेने के लिए गोदाम में चला गया । वहा से मैने गैस लिया । उसके बाद मैं बाजार चला गया। वहा से मैने एक कला ब्लेजर लिया ।

IMG-20211205-WA0006.jpeg
ब्लेजर लेते हुए

फिर उसके बाद एक दुसरे दुकान पर चला गया। उसके बाद मैने वहा से स्वेटशर्ट खरीदा ।

IMG-20211205-WA0002.jpeg
स्वेटशर्ट खरीदते हुए।

उसके बाद मैं घर चला आया । फिर मैं वहा से आने के बाद लगभग दो घंटे तक आराम किया । उसके बाद मैं शाम को बाजार गया। वहा से मैने सब्जियां खरीदी । उसके बाद मैं घर चला आया । उसके बाद मैं अपने दोस्तो के बाहर घूमने के लिए चला गया । फिर कुछ देर के बाद मैं घर आया। उसके बाद मैने अपना हाथ पैर धोया और उसके बाद मैने दो घंटे तक पढ़ाई की उसके बाद मैं घर चला गया । खाना खाने के लिए । खाना खाने के बाद मैं अपने कमरे में आया। उसके बाद मैने पांच बजे का अलार्म लगाया। उसके बाद मैं सो गया।

Thank you so much 💕I hope you enjoyed my diary. Keep loving and supporting 💞 to my diary.

Thank you so much!💞

Sort:  

The very beautiful color of Roses in your garden, @anilgzp. keep posting.

Thank you very much

Rose is a very beautiful flower is and very nice picture thanks for posting.

You have written very beautiful diary. The flowers are captured nicely. Your mobile camera is amazing 😍 nice diary.

Thank you very much for your compliments

You clicked beautiful pictures of flowers @anilgzp.
Nice diary from your side.
Keep posting..
Have a wonderful day.

#affable

Thank you very much

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 64833.23
ETH 3558.77
USDT 1.00
SBD 2.35