Betterlife with steem/ The diarygame / date 03-12-2021

in Best of India3 years ago

सुबह का नमस्कार दोस्तों

मैं अनिल शर्मा आप लोगो के साथ में एक छोटा सा पोस्ट शेयर करने जा रहा हूं। बाकी दिन की तरह आज भी मेरे दिन सामान्य तरीके से गुजरा ।

आज मैं सुबह पांच बजे जगा । उसके बाद मैं फ्रेश हुआ। फिर कुछ देर तक मैने पढ़ाई की। उसके बाद मैं करीब 6 बजे बाहर थोड़ा घूमने के लिए चला गया। उसके बाद मैने देखा की एक गुड़हल पौधा में एक फूल निकाला हुआ था । तो मैने उस गुड़हल का फोटो क्लिक कर लिया ।

IMG20211202073454_Bokeh.jpg
गुड़हल का फूल

उसके बाद मैने चाय और ब्रेड खाया। फिर कुछ देर तक मैने आराम किया। उसके बाद मैं स्नान करने के लिए चला गया । उसके बाद मेरे दोस्त ने फोन कर के बोला की किसी के खेत में आग लग गई है । तो मैं वहा पर जल्दी से दौड़ के गया। तो मैने देखा की बहुत लोग इकट्ठा हो गए थे । कुछ धान के बोझ भी जल गए थे। मैने भी थोड़ा बहुत आग को बुझाने में मदद की । उसके बाद मैं 9 बजे अपने घर पर चला आया ।
IMG20211203162923_Bokeh.jpg
आग की लपटे उठती हुई।

उसके बाद मैं तैयार हो कर के अपने स्कूल चला गया। उसके बाद हम लोगो की क्लास शुरु हो गई फिर दो घंटे तक पढ़ने के बाद हम लोगो का लंच हो गया। उसके बाद मैने देखा की मेरे स्कूल में कुछ पौधे लगे हुए थे । जो देखने में बहुत ही आकर्षक लग रहे थे।

IMG20211202093531_Bokeh.jpg

IMG20211202093654_Bokeh.jpg

IMG20211202093813_Bokeh.jpg
रंगीन गुड़हल का फूल

लेकिन मुझे इनका नाम नहीं पता है । इसलिए मैने इनका नाम नहीं लिखा है । फिर हम लोगो की तीन घंटी के बाद छुट्टी हो गई । फिर मैं अपने घर पर आया उसके बाद मैने हाथ पैर धोया और उसके बाद मैने खाना खाया। फिर मैं शाम को अपने दोस्तो के साथ बाहर घूमने के लिए चला है । वहा से मैं करीब 6 बजे अपने घर पर आया। उसके बाद मैने दो घण्टे तक पढ़ाई की उसके बाद इसके बाद मैने घर चला गया खाना खाने के लिए। खाना खाने के बाद में अपने कमरे में आया । फिर कुछ देर अपने दोस्तो से फोन पर बाते की । उसके बाद मैने अपनी डायरी लिखी। उसके बाद मैं सोने चला गया ।

Thank you finding out your valuable time for me and thank youfor your love and support, I hope you enjoyed with my diary

Sort:  

Sukhe ghas pe aag jaldi hi pkdaleta hai, ya to khet wlano khud hi aag lagaya hoga

हा आपकी बात सही है लेकिन उसी के चक्कर में कुछ नुकसान भी हो गया।

It's very dangerous to fire left hay pallets. It also creates air pollution. Well you have captured beautiful pictures of the hibiscus flower🌺. Nice diary from your side.

Thank you very much

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 64833.23
ETH 3558.77
USDT 1.00
SBD 2.35