Betterlife with steem/ The diarygame / date 03-10-2021

in Best of India3 years ago

Good Morning My Steemit Friends

आज मैं सुबह में 4 बजे जगा फिर उसके बाद मैं फ्रेश हुआ । कुछ देर के बाद मैं अपने दोस्तो के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घूमने के लिए चला गया । फिर मैं वहा से करीब 6 बजे आया। उसके बाद मैने चाय और टोस्ट खाया उसके बाद मैने कुछ देर तक आराम किया। उसके बाद मैने अपना कुछ काम किया। फिर मैं अपने घर की साफ सफ़ाई की उसके बाद मैं स्नान करने के लिए चला गया। फिर कुछ देर के बाद मैने खाना खाया । उसके बाद हम लोगो के यह बहुत तेज बारिश हो रही थी उसके बाद मैं सोने चला गया । फिर मैं 2 बजे जगा तो देखा की मौसम खुल गया था । हल्की धूप भी निकल गई थी । तो मैं करीब 4 बजे के आस पास बाजार चला गया ।तभी फिर से मौसम खराब हो गया । और बारिश बहुत तेज होने लगी । फिर कुछ देर के बाद बारिश बंद हो गई लेकिन मौसम बारिश जैसा बना हुआ था ।
IMG20211003172936.jpg
आकाश में बादल छाए हुए

उसके बाद आसमान में इंद्रधनुष बना हुआ था । तो उस समय मैं बाजार से घर वापस आ रहा था।

IMG20211003172915.jpg
आसमान में इंद्रधनुष निकाला हुआ

हम लोगो के यहाँ लगातार दो दिनों से बारिश होने के कारण सारा जगह पानी लग गया है । और लोगो का बहुत बुरा हाल हो गया है ।

IMG20211003172934.jpg

IMG20211003172728.jpg

IMG20211003172730.jpg

उसके बाद मैं अपने घर चला आया । उसके कुछ देर के बाद आईपीएल मैच शुरू हो गया और मैं आईपीएल मैच देखने लगा । फिर कुछ देर के बाद मैने खाना खाया । उसके बाद मैं अपने कमरे आया । फिर मैने अपनी डायरी लिखी उसके बाद मैं सोने चला गया ।

Good night my steemit friend

Sort:  

You clicked the all pictures are very beautiful, @anilgzp.

Bhut hi accha post likha hai aapnai aisi hi likhai rahiye

आपका बहुत बहुत धन्यवाद

बहुत ही सुन्दर तरीके से तस्वीरों को लिए है। और आपकी हिंदी तो बहुत अच्छी है। पोस्ट बहुत अच्छी है।
@anilgzp

बहुत बहुत धन्यवाद आपका

You have written a very nice diary and you have taken a very nice photo .
Keep posting

बहुत बहुत धन्यवाद आपका

You have been upvoted by @sapwood, a Country Representative from INDIA. We are voting with the Steemit Community Curator @steemcurator07 account to support the newcomers coming into Steemit.

Engagement is essential to foster a sense of community. Therefore we would request our members to visit each other's post and make insightful comments.

Thank you.

बहुत बहुत धन्यवाद आपका।

Hello,
@anilgzp
You have clicked very beautiful pictures of nature view.
Have a good day.
#affable

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 61937.20
ETH 3004.64
USDT 1.00
SBD 2.49