Betterlife with steem/ The diarygame / date 02-12-2021

in Best of India3 years ago

सुबह का नमस्कार दोस्तों

मैं अनिल शर्मा आप लोगो के साथ एक ऐसा पोस्ट शेयर करने जा रहा हूं जो बहुत ही आने वाले समय में बहुत ही चिंताजनक है ।
आज मैं सुबह में पांच बजे जगा । उसके बाद मैं फ्रेश हुआ। फिर कुछ देर के बाद मैं अपने फोन का डाटा ऑन किया । उसके बाद मैने डेली हंट पर न्यूज देखा की । अब भारत में भी ओमीक्रोन एक कोरोना का नया वैरिएंट आ गया है । जो बहुत तेजी से फैल रहा है ।
bd6ae85845fa1735354f8177c36fa7e1d779d.jpg
ओमीक्रोन अब भारत में आने वाला है ।

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने भारत में दस्तक दे दी है। कर्नाटक में कोरोना वायरस के ओमीक्रोन वेरिएंट के दो रोगियों की पुष्टि हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह जानकारी दी गई। केंद्रीय स्वास्थ्य संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि देश में अब तक ओमीक्रोन वेरिएंट के दो मामले सामने आए हैं। दोनों मामले कर्नाटक से है।
वैज्ञानिकों ने हाल के दिनों में विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) को इसे लेकर सतर्क किया. अब इसके मामले ऑस्ट्रेलिया, इज़राइल, नीदरलैंड सहित कई देशों में भी सामने आ रहे हैं. डब्ल्यूएचओ ने बताया कि यह इसका चिंताजनक स्वरूप है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने ‘ओमीक्रोन’ नाम दिया है.
न्यूज पढ़ने के बाद मैं स्नान करने के लिए चला गया। उसके बाद मैं तैयार हो कर के अपने स्कूल चला गया। उसके बाद मैने देखा की स्कूल में एक गुलाब का पौधा लगा हुआ था । जिसमे कुछ फूल निकल आए थे ।
IMG20211203072337_Bokeh.jpg
गुलाब का फूल

उसके बाद मैने बच्चो को होम वर्क दिया । उसके बाद लंच हो गया। फिर कुछ देर के बाद उन लोगो का क्लास फिर से शुरू हो गया। उसके बाद चार घंटी के बाद सबका छुट्टी हो गई । उसके बाद मैं अपने घर चला आया ।

IMG20211117111739.jpg
बच्चे अपने क्लास में पढ़ते हुए ।

घर आने के बाद मैने अपना हाथ पैर धोया उसके बाद मैने खाना खाया। फिर मैं अपने दोस्तो को फोन किया उसके बाद मैं उन लोगो के साथ में बाहर घूमने के लिए चला गया। तो मैने देखा की मेरे गांव में किसी के शादी होने वाली है । और खेत में टेंट लगा हुआ था ।

IMG20211201161432_Bokeh.jpg
टेंट लगा हुआ।

उसके बाद मैं घर पर आ गया । उसके बाद मैने अपना स्कूल का होने वर्क पूरा किया उसके बाद मैं करीब दो घंटे तक पढ़ाई की उसके बाद मैं अपने घर चला गया खाना खाने के लिए । उसके बाद मेरा दोस्त मुझे फोन किया की हमारे एक फ्रेंड का नाम है मिथलेश उसकी आज शादी है। तो मैं भी आश्चर्य हो गया की उसकी शादी इतनी जल्दी हो गई। तो मुझे उसकी बातो पर विश्वास नही हो रहा था। तो उसने मुझे उसकी शादी की तस्वीरे भेजी । उसके बाद मैं सोने चला गया

Screenshot_2021-12-03-05-54-55-80_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7__01.jpg
मेरे दोस्त की शादी

Thank you finding out your valuable time for me and thank youfor your love and support, I hope you enjoyed with my diary

Sort:  

ओमिक्रोन आ गया है सर, कर्नाटक में दो केस मिले हैं।
फूल की फोटो खूबसूरत है।आपके दोस्त को शादी की ढेर सारी बधाई ।
#club100

जी सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद

very nice diary keep sharing your day with us like this thank you

Thank you very much for your compliments

There are two positive Omikron in India and one in America #affable

Thank you very much for your compliments

@anilgzp Now people in India need to be very cautious. This new variant is much more dangerous than before.
#affable

हा ये पहले से बहुत ज्यादा खतरनाक है ।

आपका बहुत बहुत धन्यवाद मेरे पोस्ट पे अपना कीमती समय देने के लिए।

Yes omicron is here and we don't know what could happen now. Some of the time we have to think of the future lockdowns and the things that may affect us from here onwards.

#affable #india

हा ये बात है तो है लेकिन जब मैं लाकडाउन की बाते याद आती है तो मुझे बहुत ग्लानि होती है की वो लोग कैसे अपने परिवार को कैसे चलते होंगे जो दिन भर काम करके अपने परिवार का पालन करते होंगे।

The Red Rose looks very beautiful. @anilgzp. Thanks for sharing with us.

Thank you very much

Few cases are here in Delhi ...Delhi Govt has even ordered to close the school till next order...We should be cautious.
Keep posting !

#affable

जी हा हमको अब सतर्क रहने की जरूरत है।
आपका बहुत बहुत धन्यवाद

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 65021.86
ETH 3571.18
USDT 1.00
SBD 2.33