Betterlife with steem/ The diarygame / date

in Best of India3 years ago

Good Morning My Steemit Friends

आज मैं सुबह पांच बजे जगा उसके बाद मैं फ्रेश हुआ । उसके बाद मैने सुबह कुछ देर के बाद मैं थोड़ा फ्रेश होने के लिए बाहर गया । उसके बाद मैं घर पर आया । फिर उसके बाद मैने चाय और बिस्कुट खाया । फिर मैने कुछ देर तक आराम किया । उसके बाद मैं थोड़ी देर के बाद स्नान करने के लिए चला गया । उसके बाद मैं स्कूल चला गया । फिर हम लोगो की क्लास शुरु हो गई । उसके बाद तीन घंटे तक हम लोगो की क्लास चली । फिर हम लोगो की छुट्टी हो गई । और मैं घर चला आया । फिर रास्ते में आते हुए मैने धान के खेत में जा के फसल देखी । जो देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा था
IMG20211012162439.jpg
खेत में धान का पौधा लगा हुआ।

उसके बाद मैं घर चला आया । फिर मैं फ्रेश हो कर के खाना खाया । फिर मैने कुछ देर तक आराम किया । उसके बाद जब मैं जगा तो कुछ देर के बाद मैं माता के मंदिर में चला गया ।वहा पर माता जी का मूर्ति रखा गया था । और सब कोई एंजॉय कर रहे थे । और उनकी आरती हो रही थी ।
IMG-20211012-WA0004.jpg
दुर्गा माता की प्रतिमा

उसके बाद मैं घर चला आया । फिर मैने कुछ देर तक पढ़ाई की फिर मै शाम को घूमने के लिए चला गया । तो वहा पर एक अमडे का पेड़ था उस पेड़ पर बहुत फल निकल आए थे जो देखने पर बहुत सुंदर दिख रहा था ।
IMG20211012115832.jpg
अमडे के पेड पर फल लगा हुआ।

फिर मैं वहा से घर चला आया । फिर मैने बहुत देर तकअपना हम वर्क को पूरा किया । उसके बाद मैने करीब आठ बजे के करीब खाना खाया ।
IMG-20211012-WA0021.jpg
आलू के पराठे और टमाटर की चटनी ।

उसके बाद मैं अपने कमरे में आया । और कुछ देर तक मैने अपने दोस्तो से बाते की और उसके बाद मैं कुछ देर तक टीवी देखा फिर मैने अपनी डायरी लिखी । उसके बाद मैं सोने चला गया ।

शुभ रात्री दोस्तों

Thank you for finding out your valuable time for me and thank you for your love and support, 💖💙💗, I hope you enjoyed with my diary

Sort:  

गाँव की दुर्गा पूजा को बहुत मिस कर रहा हूं भाई ।
Nice post.

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.13
JST 0.030
BTC 59589.10
ETH 3257.79
USDT 1.00
SBD 2.40