The Diary Game is 207th entry on 01 April 2021. School is off againsteemCreated with Sketch.

in Best of India3 years ago (edited)

Hello and welcomes all friends. We are making a great start. I am having success in Steemitmen again. You will like my blog. Today I am starting #thediarygame again. Talk about my activities.

आज बहुत प्यारे दिन है। सुबह बहुत ठंडी हवा चल रही है। मैं लगभग 5:45 मिनट पर उठता हूं। मैं कमरे से बाहर चला जाता हूं। फिर मैं किचन में जाता हूँ। मैं अपने लिए कर्म जल करता हूं। गर्म पानी पेट को अच्छा रखता है।

मुंह अच्छे से धोएं, फिर कमरे में जाएं। मैं अपना व्यायाम शुरू करता हूं व्यायाम हमारे शरीर को फिट रखता है। मैं सीखता हूं कि घर पर भी व्यायाम कैसे किया जाता है।

20210328_080305.jpg
The brothers are working on the farm.

फिर मैं दूध लेने जाता हूं। मैं वहां से 2 किलो दूध लाता हूं। हर किसी को आजकल दूध की जरूरत होती है। मैं उसके घर दूध गरम करके आया हूँ। लगभग 7 बजे हैं। फिर मैं नहाने की तैयारी कर रहा हूं।

मैं छत पर रहता हूं। मुझे नीचे से एक आवाज सुनाई दे रही है। और कहा जाता है कि भाई को नाश्ता करना है। इसलिए मैं पहले समय देखूंगा। फिर मैंने कहा कि मुझे स्कूल जाना है। इसलिए भाई का नाश्ता कोई और ले सकता है। फिर मुझे मंडम कहते हैं। और उन्होंने अवकाश की बात कही है। स्कूल अब 6 अप्रैल 2021 को खुलेगा।

मैं खेत के लिए तैयार हो जाता हूं। करीब 8 बज रहे थे। फिर मैं भैया के पास पहुँची। उन्होंने कहा है कि अब गन्ने की फसल की कटाई पूरी हो गई है। इसलिए, आप जल्द ही छोटी गाड़ी भरना शुरू कर देंगे। क्योंकि मुझे भी भाई चारे का काम करना है। लेकिन भाई ने कहा है कि हमें कल बग्गी भरनी है। कुछ समय बाद, वह घर आता है।

20210402_185909.jpg
I read the newspaper in the morning.

10 बज रहे है। तब मैं आफिस पहुच जाता हॅू। सबसे पहले अखबार पढ़ता हॅू। आजकल अखबार में छुटटी के बारे में पढ़ रहा हॅू। अखबार में कोरोना भी हो रहा है। इसलिए सभी को सावधानी बरतनी होगी। आजकल कोरोना तेजी से बढ रहा है। मैंने अभी भी सुरक्षा कर रहे है।

20210327_093203.jpg
The computer is cleaning the room.

11 बजे हैं तब मैं अपने कंप्यूटर रूम को साफ़ करता हूँ। लेकिन मुझे अभी समय लग सकता है। फिर पेट में दर्द शुरू होता है। इसलिए मैं कुछ समय के लिए आराम करता हूं। फिर मुझे अपने काम की आदत हो जाती है। सभी कंप्यूटरों को साफ करने के बाद, उन्हें भी ठीक करना होगा। इसलिए मैं अभी तैयारी कर रहा हूं।

1 बज गया तो मैं रुक गया। और अपने लिए खाना खाते हैं। खाने में दाल और सलाद भी है। दही के साथ। लेकिन अब मुझे पेट में दर्द है। इसलिए मैं हल्का खाना खाता हूं। 2 बजे हैं फिर मैं कुछ छात्र फॉर्म भर रहा हूं। आजकल कई फॉर्म आ रहे हैं।

20210328_193248.jpg
The cleaning work is complete.

रात हो रही है। यह लगभग 7:35 मिनट पर है। तो बहुत अंधेरा हो गया है। इसलिए मैंने अपने कंप्यूटर कक्ष की सफाई पूरी कर ली है। मैं हमेशा होली के बाद कमरे की सफाई करता हूं। मुझे सफाई करना पसंद है। इसलिए साफ-सफाई का ध्यान रखें।

कुछ समय बाद मैं ऑफिस के दरवाजे बंद कर रहा हूं। फिर रास्ते में कुछ दवा लेनी पड़ती है। इसलिए, पेट दर्द हो रहा है। क्योंकि आज सुबह से ही पेट में दर्द है। फिर हल्का बुखार भी दिखाई देता है। तो मैं डॉक्टर की दुकान पर पहुँचता हूँ। मैं वहां से अपने लिए दवा लेता हूं।

20210326_211901_HDR.jpg
I am working on a laptop.

9 बजे हैं। सबसे पहले, मैं हल्का खाना खाता हूं। फिर मैं अपनी दवा लेता हूं। दवा बहुत अच्छी है। इससे हमारे शरीर को ऊर्जा मिलती है। क्योंकि हमें समय पर दवाई लेनी चाहिए। आजकल कोरोना बढ़ता जा रहा है। हमेशा अपना ख्याल रखना। लेकिन अभी मुझे सही दवा की जरूरत है।

10 बज चुके हैं तब मैं अपनी पोस्ट समाप्त करता हूँ। घर में आजकल हर कोई खुश है। हर दिन स्टीम का मूल्य बढ़ रहा है। मुझे लगता है कि यह लगभग $ 7 तक जाता है।

The Diary Game: - Season-3, Every day we learn something new, invite you to check out the latest @steemitblog on my post. @steemcurator01, @steemcurator02, @steemcurator07, @booming01, @booming02, Great representative. The coming days will be good, Everyone is Most welcome.

I followed the rules and instructions of The Diary Game Season 3.

#India

@Sapwood
@rishabh99946

This post 100% Power Up.

Thanks for Reading.

Sort:  

The cool breeze in the morning is really great. Wish it would be the same throughout the day. But the summer heat gets to all of us.

Sugarcane season is finally here. Can't wait to have these juicy succulent stems during the upcoming festival.

मुझे लगता है कि यह लगभग $ 7 तक जाता है।

I love your optimism on this front. Since we are in the crypto world, anything is possible. Maybe, we might see a day when Steem does reach this high value. However, to do that, it needs to first surpass its previous ATH. Let's hope that happens soon.

 3 years ago (edited)

You have been upvoted by @starlord28, a MOD of the BOI community. We are curating original content that is being produced in the BOI community

Engagement is essential to foster a sense of community. Therefore, we would request our members to visit each other's post in Best of India and make insightful comments

Thank you.

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 59071.36
ETH 3001.95
USDT 1.00
SBD 3.66