Better Life With Steem :) The Diary Game is 488th entry on 17th Jan 2022.

in Best of India3 years ago (edited)

Hello friends, this is a happy moment for me. Steem has given me a new idea. May you keep you safe, help others, enjoy life. You will like my blog. I'm starting the #thediarygame again. talk about my activities.

Welcome to my post

मुझे सुबह बहुत अच्छी नींद आती है, मैं फिर सो जाता हूँ, मुझे काफी देर हो जाती है, लगभग 6 बज चुके होते हैं, मैं जल्दी रसोई में जाता हूँ, मैं अपने लिए गर्म पानी करता हूँ, फिर मैं तरोताजा होने जा रहा हूँ, अपनी एक्सरसाइज शुरू कर रहा हॅू, घर में सब सो रहे हैं, मेरे व्‍यायाम भी पूरा हो गया हैा

20220117_090918.jpg
Making breakfast in the morning.

मैं दूध लेने जाता हूँ, वहाँ से रोज की तरह दो किलो दूध लाता हूँ, घर की सफाई कर रहा हूँ, स्नानागार जाता हूँ, वहाँ बैठ कर नहा लेता हूँ, कुछ देर कपड़े पहनकर रसोई में जाता हूँ। , पत्नी नाश्ता बना रही है, मैं भी देख रहा हूँ कि नाश्ता कैसे बनता है, यह मेरे लिए मुश्किल है, क्योंकि मैंने शुरुआत में नाश्ता बनाया था, इसलिए मेरी रोटी गलत बन गई थी, मैं अपना नाश्ता करता हूँ, और खतौली जा रहा हूँ

20220117_103633.jpg
Burning fire to escape the cold.

मैं ऑफिस पहुँच गया, ठंड है, पापा ने आग जलाई है, मैं भी आग के पास खड़ा हूँ, और ठंड से बचने की कोशिश करता हूँ, लेकिन कई दिनों से ठंड बढ़ रही है, दिन भर का तापमान 15 डिग्री तक चला जाता है, सूरज कई दिनों से नहीं निकल रहा है,

20220117_133739.jpg
Lunch.

कंप्यूटर रूम की सफाई हो रही है, रुको, थोड़ी देर बाद मैं कंप्यूटर चालू करता हूं, एक ग्राहक हमारी दुकान पर आता है, वह कहता है कि वह मेरा एडमिट कार्ड देखता है, मैंने कहा कि आपका एडमिट कार्ड नहीं आया है , दोपहर हो गई है, मैं अपना लॉन्चबॉक्स खोलता हूं, आज मैंने खाने में गाजर की सब्जी बनाई है, रोटी और छाछ के साथ, खाना बहुत अच्छा बना है, मैं अपना खाना शुरू कर देता हूं,

20220117_120908_HDR.jpg
Installing Windows on your system.

2 बजे हैं, मेरे कंप्यूटर में समस्या है, मैंने अपने सिस्‍टम में विडोंज स्‍थापित कर रहा हॅू, यह विडोंज १० हैा लेकिन मुझे इसे हल करना है जानकारी एकत्र करना, यह मेरे नेट के साथ एक समस्या है, जिसके कारण मेरा सिस्टम काम नहीं कर रहा है,

20220117_181844.jpg
Buying mustard greens from the shopkeeper.

शाम हो गई है, मैंने अपना ऑफिस बंद कर दिया है, फिर मैं बाजार जाता हूं, वहां मैं घर के लिए सब्जी खरीद रहा हूं, मेरी पत्नी का फोन आता है, वह कहती है कि मुझे सरसों का साग लाना है, मैं कई दुकानदारों से पूछताछ करता हूं। हां, लेकिन किसी को सरसों की सब्जी नहीं मिल रही है, तो मैं 1 किलोमीटर बाजार जाता हूं, वहां सरसों का साग मिला है।

20220117_184719.jpg
Dinner.

मैं घर पहुँचता हूँ, पहले हाथ धोता हूँ, फिर कपड़े बदलता हूँ, कमरे में जाता हूँ, वहाँ पत्नी सीरियल देख रही है, मैंने पूछा है खाना तैयार है, पत्नी ने कहा है खाना तैयार है, मैं सीरियल देख रही हूँ सीरियल कुछ देर बाद खाना आता है, दाल और रोटी के साथ खाना अचार है, खाना खा रहा हूँ, कुछ देर बाद लैपटॉप पर काम कर रहा हूँ, 10 बज गए हैं, मुझे नींद आ रही है, फिर मैं सो जाता हूँ

Diary Game :- Season-5, every day we are getting to learn something new, invite you to see latest on my post. See you from the beginning of the day till the night program

Thanks for reading. you are all welcome.

Sort:  

interesting diary keep sharing your day with us like this thank you

You describe your diary very well @ahlawat.
Nice diary.
Keep posting...

#affable

You seem to have got clean Windows 10 installer, like there is no step 3 and 4. I hope to get something like that too. And seems like it would work.

#affable #india

you are right, thank you @skysnap

#affable #india

Thanks for sharing your diary with us

Thank you, @satyam001

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 59836.36
ETH 2365.02
USDT 1.00
SBD 2.47