Better Life With Steem :) The Diary Game is 481th entry on 10th Jan 2022.

in Best of India2 years ago (edited)

Hello friends, this is a happy moment for me. Steem has given me a new idea. May you keep you safe, help others, enjoy life. You will like my blog. I'm starting the #thediarygame again. talk about my activities.

Welcome to my post

मैंने सुबह-सुबह अपनी आँखें खोली हैं। लगभग 4 बजे हैं। मैं अपने फोन पर समय की जांच करता हूं। मैं फिर सो जाता हूँ। कुछ देर बाद मैं उठा। मैं कमरा से बाहर आता हूँ। मैं अपने लिए गर्म पानी करता हूं। मैं फ्रेश होने जा रहा हूं। कुछ समय बाद मैं अपना व्यायाम शुरू करता हूं। व्यायाम से मुझे नई ऊर्जा मिलती है। यह जीवन की नई आशा देता है।

20211121_153433_HDR.jpg
Rose is blooming .

मैं दूध लेने जा रहा हूँ। तभी मैंने देखा कि गुलाब के पौधे पर फूल आ रहे हैं। मैं अपने बगीचे की देखभाल करता हूं। मैंने अपने कमरे के अंदर कुछ पौधा रखा है। क्योंकि दो दिन से बारिश हो रही है। फिर मैं अपने फोन से एक तस्वीर लेता हूं। मैं दूध लेने पहुंचा हूं। वहाँ से मैं दो किलो दूध लेकर घर आता हूँ।

20220110_094059.jpg
Breakfast.

मैं नहाने के लिए बाथरूम जाता हूँ। मैं वहीं बैठ कर नहा लेता हूँ। कुछ समय बाद मैंने अपने कपड़े पहन लिए हैं। और पत्नी बुला रही है। वह मेरे लिए नाश्ता बना रही है। मैं रसोई में पहुँचता हूँ। मैंने देखा है कि पत्नी मिक्स सब्जी का पराठा बना रही है. यह पराठा बहुत ही स्वादिष्ट होता है। मैं अपने पराठे लेता हूं। और कमरे में जाता हॅू। मैं वहीं बैठकर नाश्ता करता हूं।

20220110_125508.jpg
Lunch.

मैं ऑफिस पहुंच गया हूं। 10 बजे हैं। मैं कार्यालय की सफाई कर रहा हूं। फिर मैं अपने कंप्यूटर पर काम कर रहा हूं। दोपहर हो गई है, मैंने अपना लैचबॉक्स खोल दिया है। लॉन्चबॉक्स में दाल और रोटी है। इसके अलावा मेरे पास गुड़ और छाछ है। फिर मैं हाथ धोता हूं। और मेरा खाना शुरू करताहॅू। कुछ समय बाद दूसरा काम करते हॅू।

20220110_144935_HDR.jpg
Sun rising in the afternoon.

कुछ देर बाद सूरज निकल गया। शाम होने वाली है। दो दिन से सूरज नहीं निकल रहा है, फिर कुछ देर बाद धूप में बैठ जाता हूं। मुझे ठंड से राहत मिल रही है. लेकिन कुछ देर बाद फिर बादल छा गए। मैं फिर से ऑफिस के अंदर आता हूं। और मैं अपने काम करने शुरू करता हॅू

20220109_185754.jpg
Pizza for dinner.

मैं अपना कार्यालय बंद कर रहा हूं। मुझे घर जाना हे। घर से फोन आता है। मेरा बेटा फोन पर है। वह कहता है कि मैं पिज्जा खाना है। फिर मैं पिज्जा के लिए दुकान पर जाता हूं। वहां से पिज्जा ऑर्डर करता हॅू। पिज्जा लेकर घर आ रहा हूं। 7 बजे हैं। मेरा बेटा पूछता है कि पिताजी आप मेरा पिज्जा लाए हैं। मैंने कहा कि पिज्जा किचन में रखा है। वह किचन में जाता है। और वहां से पिज्जा लेकर आता है। फिर मैं हाथ धोता हूं। और कमरे में जाता हू। मैं परिवार के साथ बैठकर पिज्जा भी खाता हूं। पिज्जा बहुत ही स्वादिष्ट बनता है. नौ बजे हैं। मैं अपने लिए दूध लेने जाता हूं। मैं दूध गर्म करता हूँ। और दूध पीकर सो जाता हूँ।

Diary Game :- Season-5, every day we are getting to learn something new, invite you to see latest on my post. See you from the beginning of the day till the night program

Thanks for reading. you are all welcome.

Sort:  

very nice diary i love rose flower and your diary keep repeating your day with us like this thank you

thank you, Welcome @ajijrathod

That booming flower's beauty is beyond appreciation. That's yummy pizza.
#club5050

thank you, most welcome @krishna001

The Red rose looks very beautiful and Pizza is amazing, @ahlawat.
Thanks for sharing with us.

thank you, my friend @roopk97

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.031
BTC 57455.91
ETH 2919.98
USDT 1.00
SBD 3.58