Better Life With Steem :) The Diary Game is 459th entry on 19th Dec 2021.

in Best of India2 years ago (edited)

Hello friends, this is a happy moment for me. Steem has given me a new idea. May you keep you safe, help others, enjoy life. You will like my blog. I'm starting the #thediarygame again. talk about my activities.

‌‌‌मैं सुबह जल्दी उठा। लगभग 5 बजे हैं, फिर मैं कमरे से बाहर आता हूं, अपने लिए गर्म पानी करता हूं, फिर मैं फ्रेश होने जा रहा हूं। कुछ देर बाद मैं अपना चेहरा धो लेता हूं। पानी ठंडा है। फिर मैं अपना व्यायाम शुरू करता हूं, अपनी पत्नी को गर्म पानी देता हूं। पत्नी के सिर में दर्द हो रहा है। वह दर्द की दवा लेती है। सुबह का तापमान 1 डिग्री सेल्सियस है। सुबह बहुत ठंड पड़ रही है।

20211219_074619.jpg
The horse tonga is coming with his belongings.

हमें बाहर जाना है। इसलिए मैं खेतों में टहलने जा रहा हूं। मैं हमेशा पैदल यात्रा करता हूं। 7 बजे हैं। अभी सूरज निकला भी नहीं है। सुबह घोड़े को तांगा मिलता है। वह अपना तांगा पर सामान लेकर जा रहा हैं। वह हमारे गांव से खतौली जाता है। कुछ देर बाद मैं खेत पर पहुँचता हूँ। वहां कोई नजर नहीं आता। कुछ समय बाद मैं घर आता हूँ। फिर मैं नहाने की तैयारी कर रहा हूं। और हमें बागपत जाना है। वहां पहुंचने में 3 घंटे का समय लगता है।

20211219_144142.jpg
I am talking to Tauji.

फिर मैं अपनी कार में तेल की जांच करता हूं। तेल टैंक फूल है। तब मै पत्नी को बुला रहा हॅू। कुछ देर बाद पत्नी भी आती है। भाई का कहना है कि कार में प्रदूषण नहीं हो रहा है। रास्ते में प्रदूषण करना है। कुछ देर बाद मैं बागपत के लिए निकल जाता हूं। 1 बजे हैं। मैं अपने घर पहुंच गया हूं। और यहाँ ताऊजी बैठे हैं। मैं उनका अभिवादन करता हूं। और हम दोनो आपस में बात कर रहा है।

20211219_144136.jpg
I am working on laptop.

3 बजे हैं। मैं अपनी पोस्ट पूरी कर रहा हूं। आज सुबह से समय नहीं मिला। इसलिए मैं सारा दिन काम में व्यस्त रहा। मैं हमेशा अपनी साइट पर काम करता हूं। मेरी लोकप्रिय साइटें स्टीमिट, हाइव, सेरी, ब्लर्ट, व्हेलशेयर आदि हैं। मैंने फेसबुक चालान बंद कर दिया है। मैं पूरे दिन साइट पर काम कर रहा हूं, मुझे अपना काम पसंद है। इसलिए मैं अन्य दोस्तों को भी जोड़ता हूं।

20211219_130334.jpg
Reading newspaper in the evening

कुछ देर बाद पिताजी आ जाते हैं। वह कहता है कैसे हो बेटा, मैंने कहा पिताजी, मैं ठीक हूं, वह मुझे अखबार देता है। और मुझसे बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि आजकल अखबारों में हर तरह की खबरें मिलती हैं। इसलिए कुछ समय अखबार पढ़ने में लगाना चाहिए। इससे हमें देश और हमारे राज्य के बारे में जानकारी मिलती है।

20211219_192027.jpg
Eating peanuts with family.

7 बजे हैं। मैं @arvindkumar से बात कर रहा हूं। मैंने अरविन्द से बहुत दिनों बाद बात की है, वह अपने काम में व्यस्त है। वह न्यूज चैनल में काम करता है। उसे दिन भर का समय नहीं मिलता। तो यह शाम के समय के बाद हो सकता है। मैं परिवार के साथ बैठा हूं। और हम मूंगफली खा रहे हैं। सभी बच्चे भी मस्ती कर रहे हैं। वह मूंगफली भी खा रहा है। कुछ देर बाद @reetuahlawat का फोन आते है। वह भी पूछ रही है। फिर मै मदद करता हॅू

Diary Game :- Season-5, every day we are getting to learn something new, invite you to see latest on my post. See you from the beginning of the day till the night program

Thanks for reading. you are all welcome

Sort:  

Nice dairy

thank you, welcome @irru3

Thanks for sharing your diary with us.

thank you, welcome @satyam001

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 59940.43
ETH 2988.79
USDT 1.00
SBD 3.61