Steemit Engagement Challenge S12 W4 | In black and white

in Comunidad Latina11 months ago

कम्युनिटी लैटिना में आप सभी का स्वागत है। जिसमें दो रंग मिलकर एक रंग बनाते हैं। जिसमें सफेद और काला हमेशा अलग-अलग दिखाई देते हैं। मेरे लैपटॉप पर काले और सफेद अलग-अलग दिखाई देते हैं। पहली बार हमें प्रकृति का एक नया रूप देखने को मिलता है। लेकिन हम कैसे परिभाषित कर सकते हैं? ऐसी जगहें जहां सिर्फ दो ही रंग नजर आते हैं. ऐसे रूप भी बड़े प्यारे होते हैं. जिसमें हमें आजादी के रंग बिखरे हुए नजर आते हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां पर देख सकते है।https://steemit.com/hive-188619/@cotina/steemit-engagement-challenge-s12-w4-or-en-blanco-y-negro-in-black-and-white

Thank You Staples Single-Sided Folded Card in Black and White Floral Style.jpg
Image Created By Canva.

👉 Are you a supporter of optimism and self-confidence?.

मैं अपने आशावाद और आत्मविश्वास को नजरअंदाज कर सकता हूं। क्योंकि मैं कभी दिखावे के लिए नहीं जाता. जीवन का सर्वोत्तम ही सर्वोत्तम है. हमेशा सही चीज़ पर ध्यान दें. चीज़ों को बेहतर बनाना सबसे ज़रूरी है. तभी हम आशावाद को सच्चे आत्मविश्वास में बदल सकते हैं। हमेशा विचारों पर निर्भर रहें. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आत्मरक्षा होनी चाहिए। तभी हम अपना आत्मविश्वास बढ़ाते हैं। उन्हें हमारे भविष्य की कोई चिंता नहीं है. हम किसी घटना पर आधारित हैं. वह हमारी सफलताओं और असफलताओं दोनों को स्वीकार करता है।

IMG_20230925_211143111.jpg

👉Do you consider yourself an indecisive person?.

मुझे नहीं लगता कि मैं अनिर्णायक व्यक्ति हो सकता हूं। आप जीवन में अनिर्णय देखते हैं। जिसमें तमाम तरह की दिक्कतें आती हैं. जिस पर हम बात करने से डरते हैं. कि हमने कुछ गलत किया होगा. हम एक अनिर्णायक स्थिति का सामना कर रहे हैं। वह हमारा समय देखता है. हम उस समस्या को कैसे ठीक करें? उदाहरण के लिए- मैं सुबह समय पर उठता हूं। और मैं हर दिन यही काम करता हूं. जिसमें मैं दुनिया पर उसकी जरूरत के हिसाब से राज करना चाहता हूं. तो इसे निर्णय लेना कहते हैं. किसी भी कारण से हो सकता है.

👉How do you avoid conflicts in your life?.

मैं अपने जीवन से निराश नहीं हूं. लेकिन सफलता की कुंजी हर किसी को मिलती है। किसी कारणवश सफलता नहीं मिल पाती है. इसलिए हम असफलता के लिए संघर्ष कर सकते हैं। यह व्यक्ति की मेहनत पर निर्भर करता है। मेरा संघर्ष हमेशा समाधान पर निर्भर करता है। मैं किसी के चेहरे और भावनाओं में नहीं आता. मतभेदों के बीच विश्वास का निर्माण होता है। मैं हमेशा चुप रहता हूं. हालात को समझने की जरूरत है. इसलिए हम चुपचाप सुनते रहते हैं.

👉 Do you live life without expectations or on the contrary, do you maintain enthusiasm in everything you do?.

मुझे जिंदगी से हमेशा उम्मीदें रहती हैं. क्योंकि इसके विपरीत जीवन जीना व्यर्थ है। मैं हर काम को उत्साह के साथ आगे बढ़ाता हूं. हर किसी को एक दूसरे से उम्मीदें होती हैं. इसमें विपरीत जिंदगियां भी जी जाती हैं. कभी-कभी ज्ञान साझा करने से एक-दूसरे को मदद मिल सकती है। सही उम्मीद जरूरी है. तभी हम अपनी सोच पर निर्भर रहते हैं. मुझे नहीं लगता कि जीवन में हमेशा उत्साह रहना चाहिए।' फिर हम सफलता की ओर बढ़ते चले जाते हैं.

IMG_20230925_211237732.jpg

मैं यहां पर सभी मित्रों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करता हूं। मेरे सभी मित्र इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। @dove11, @simaroy , @sanjanashukla और अपने अनुभव प्रस्तुत कर सकते हैं. मुझे आशा है कि आप एक बहुत सुंदर प्रतियोगिता बना सकते हैं।

Sort:  

Hi, @ahlawat,
Your post has been voted on by the Ecosynthesizer curation team.

Thank you for your contribution to the Steem ecosystem.


If you would like to support us, please consider voting for our witness, setting us as a proxy,
joining our Discord server, and delegating to the project by using one of the following links:
500SP | 1000SP | 2000SP | 3000SP | 4000SP | 5000SP | 10000SP | 100000SP

!category 2

Hola amigo, gracias por participar en este concurso en blanco y negro, siempre es bueno el silencio para evitar los conflictos, si programaste a @null es importante que uses la etiqueta #burnsteem25, saludos.
DescriptionInformation
Plagiarism Free
#steemexlusive
Club75
Bot Free
IA Free
Support #burnsteem25✅️

Determination of Club Status refers to the https://t.me/steem_cotify_bot Telegram bot Application & AI scanning done with https://openai-openai-detector.hf.space/

Verificado en: 25-09-2023

Don’t forget vote @cotina as your witness or setting us as voting proxy!

 11 months ago 

Post agregado a la lista. Sera votado en los próximos minutos.

Thanks for support. Most welcome @cotina, @karianaporras

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 59358.13
ETH 2471.72
USDT 1.00
SBD 2.45