thediarygame 23 March 2021steemCreated with Sketch.

in SteemWomen Club3 years ago (edited)

494C31EE-56C8-4703-9E11-50610A877569.jpeg

हैलो स्टीमियंस, कैसा चल रहा था दोस्तों? मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग बहुत अच्छा कर रहे होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं और मेरी आज की गतिविधि के बारे में बात करते हैं।

आज ठंड नहीं थी। और बाहर कोई कोहरा नहीं था। अब यह मार्च का पहला सप्ताह है। कुछ दिनों पर यह पिछले फरवरी में धूप में था, लेकिन कुछ दिन ठंडे थे। आज सुबह मैं लगभग 5:00 बजे उठा, लेकिन लगभग 6 बजे मैं बिस्तर से उठा। उसके बाद, मैंने गर्म पानी पिया। मैं हौसले से बाथरूम में गया और अपने दांतों को ब्रश किया। फिर मैं अपनी मां के साथ सुबह की सैर पर जाता हूं जब मैंने लगभग 45 मिनट तक व्यायाम किया।

#सुबह

चलने के बाद मैं घर वापस आऊँगा और स्नान करके मैंने पहले ही फोन चार्ज कर लिया था। तो मैं छत पर चला गया। और कुछ नाश्ता करें फिर विशेष पहली पोस्ट के लिए फूलों और रंगों का उपयोग करके एक कला बनाएं।

फिर करीब 12 बजे मैं काम के लिए बाजार गया।
मैं लगभग एक घंटे के बाद घर लौट आया। मैं आराम करता हूं और पानी पीकर फिर धूप में बैठने के लिए छत पर जाता हूं। फिर मैंने अपना फोन इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गया। आज कोई क्लास नहीं थी। मैंने अपने दोस्तों के साथ कुछ समय तक चैट किया। इसके बाद मैंने कुछ खाया था।

6BEEDB9D-2D3B-4FB2-9FE5-87DAEE9842F0.jpeg

जैसा कि मेरी आज कोई क्लास नहीं थी। इसलिए मैंने छत पर बहुत समय बिताया। फिर उसके बाद मैं अपने कमरे में चला गया। मैंने फिर से फोन का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। मैंने कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम को स्क्रॉल किया। मैं SteemIt पर भी सक्रिय हो गया, कुछ ब्लॉग पढ़े। कुछ समय बाद, मैंने एक झपकी ले ली। शाम के समय, मैं अपने दोस्त के घर पर हमेशा की तरह गया था जो किस्मत से मेरे घर के सामने था। हमने बात की और साथ में अच्छा समय बिताया। आज मेरा दोस्त मुझे स्टीमिट में देखकर बहुत खुश है, वह भी लंबे समय से स्टीमेट का उपयोग करता है। फिर घर जाने से पहले, हम लूडो का एक मौका खेलते हैं। में वापस घर लौट गया।

रात के लगभग 7:30 बज रहे थे। मेरी घर वापसी हुई । मैंने पहले अपना फोन चार्जिंग पर लगाया और डिनर किया। फिर मैं रात के खाने की तैयारी में मदद के लिए रसोई में जाता हूं।

.एक घंटे के बाद, मैं अपने कमरे में गया और कुछ समय तक अध्ययन किया। फिर मैंने YouTube पर वीडियो देखना शुरू किया।

तो यह सब मेरी तरफ से है

जी शुक्रिया

Cc:-
@steemitblog
@steemcurator01
@steemcurator02
@steemwomanclub

गुड मॉर्निंग, स्टीम ऑन
#भारत

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 60171.52
ETH 2421.68
USDT 1.00
SBD 2.46