The Diary Game is 1373h entry on 26th Sep, 2024.

in WORLD OF XPILAR17 hours ago (edited)

जब हम किसी सिक्के को खरीद और बेच सकते हैं तो उसमें लाभ और हानि होती है। इसलिए जब आप कुछ चीजों के बारे में सोचते हैं तो वह गलत भी हो सकता है इसलिए आपको हमेशा सोच समझकर ही खरीदना चाहिए। हर दिन एक नया सिक्का लॉन्च होता है। इसलिए उसकी कीमत कुछ भी नहीं होती है। इसलिए हमेशा किसी सिक्के की शुरुआती कीमत देखकर ही उसे खरीदें। तभी आपको उसमें लाभ मिल सकता है। मैं अपने दिन की शुरुआत स्टीम से करता हूं। क्योंकि मैं हर दिन इसमें बढ़त देखता रहता हूं। लेकिन यह अभी भी बहुत पीछे है जिसमें सिर्फ 0.19 डॉलर है इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह 1 डॉलर तक पहुंच सकता है।

Morning time.

IMG_20240926_083118601.jpg
Madam is giving work on the blackboard.

सुबह गहरी नींद में होता हूँ। तब भी कमरे से बाहर आकर गरम पानी पीता हूँ। वहाँ से वापस आकर व्यायाम करता हूँ। थोड़ी देर बाद दूध लेने जा रहा हूँ। वहाँ से 5 लीटर दूध लेकर आता हूँ। आज मेरा भाई भी है। तो दूध की ज़्यादा ज़रूरत पड़ सकती है। तो घर आकर मैंने अपने पापा का दूध का डिब्बा दे दिया है। वो अपना दूध पी रहे हैं। तो मैंने बाकी का दूध रसोई में रख दिया है। उसके बाद नहाता हूँ। नहाकर मैं भी तैयार हो गया हूँ। मैं खतौली जा रहा हूँ। स्कूल पहुँचकर मैं क्लास में जाता हूँ। फिर मैडम भी आती हैं। वो कहती हैं कि सर मैं ये काम करवा सकती हूँ। तो मैंने उन्हें चैप्टर 5 के बारे में बताया है। फिर मैं कंप्यूटर रूम में जाता हूँ और अपना काम करता हूँ।

IMG_20240926_092445462.jpg
Cleaning is being done outside the school.

मैंने टीटू को बता दिया है कि सफाई करने वाला आने वाला है। उन्हें स्कूल का कूड़ा-कचरा साफ करना है। इससे स्कूल के बाहर का कूड़ा-कचरा भी साफ हो जाएगा। 10 बज चुके हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली भी आ गई है। मैंने उनसे कह दिया है कि यहाँ का सारा कूड़ा-कचरा उठवाना है। क्योंकि दो दिन से नाला गंदा हो गया है। इसीलिए मैंने उन्हें साफ-साफ बता दिया है। क्योंकि हर जगह की सफाई का काम पूरा होना चाहिए। तभी मैं आगे के काम के बारे में सोच सकता हूं।

IMG_20240926_132439222.jpg
Arvi and buttermilk for lunch

IMG_20240926_205424016.jpg
BP is being checked in the hospital.

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

Sort:  

Upvoted. Thank You for sending some of your rewards to @null. It will make Steem stronger.

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 66028.29
ETH 2694.36
USDT 1.00
SBD 2.89