Better Life With Steem :) The Diary Game is 514th entry on 11th Feb 2022. club5050

in WORLD OF XPILAR3 years ago (edited)

Hello friends, this is a happy moment for me. Steem has given me a new idea. May you keep you safe, help others, enjoy life. You will like my blog. I'm starting the #thediarygame again. talk about my activities.

Welcome to my post

सुबह जल्दी उठना, लगभग 5:15 मिनट का समय था, कभी बिस्तर पर बैठकर भगवान से प्रार्थना करता हूँ, सबका दिन मंगलमय हो, मैं कमरे से बाहर आता हूँ, रसोई में गर्म पानी कर रहा हूँ, फ्रेश होना जाता हूँ मैं कसरत करने लगा, पत्नी भी जाग रही है वह अपने लिए चाय बना रही है

20220211_075420_HDR.jpg
Sunrise.

मैं अपना काम कर रहा हूं, फिर देखा है सूरज उग रहा है और पक्षी आकाश में उड़ रहे हैं, यह नजारा बड़ा अद्धबुत है, मैं इंतजार कर रहा हूं कि सूरज चमक बढने लगी है, फिर सूरज ने अपनी चमक तेज कर दी है मैंने हर जगह प्रकाश दिखाई दे रहा है , फिर मैं दूध लेने जाता हूँ, वहाँ से दो लीटर दूध लेकर घर आता हूँ, फिर स्नानागार चला गया, जल्दी से नहा लिया, कुछ देर बाद रसोई में जाता हूँ, नाश्ता करके दूध और रोटी खाता हूँ,

20220211_125605.jpg
Lunch.

मैं खतौली पहुंच गया हूं फिर ऑफिस की सफाई कर रहा हूं, कुछ देर बाद छात्र आने लगे, मैं छात्रों को पढ़ा रहा हूं, दोपहर हो गई है, फिर मैं अपना लॉन्चबॉक्स खोलता हूं, मैंने खाने में दाल है, मुझे यह पसंद है खाने के साथ छाछ भी है , खाना बहुत स्वादिष्ट है।

20220211_140227_HDR.jpg
Online Product.

2 बजे हैं फिर फ्लिपकार्ट से फोन आता है वह कहता है कि आपके एक पार्सल आया है, मैं उन्हें अपना पता देता हूं, फिर वह उत्पाद के साथ आता है, यह एक बोतल है जिसे मैंने ऑनलाइन खरीदा है, इसकी कीमत 1099 रुपये है इसका उपयोग करने के बाद ही पता चलेगा बोतल कैसी है, यह बोतल सही है या गलत, तो मैं दूसरा काम कर रहा हूँ

20220211_181641.jpg
Peanut seller.

शाम हो गई है, फिर मैं छात्रों को पढ़ा रहा हूँ, कुछ छात्रों ने एमएस वर्ड शुरू किया है, कुछ छात्रों ने टाइप करना शुरू कर दिया है, फिर बैच खत्म हो गया है, मैंने कार्यालय बंद कर दिया है, मैं बाजार से सामान खरीद रहा हूँ, फिर मैं मूंगफली खरीद रहा हूँ, ग्राहक मेरे सामने खड़ा है, वह कहता है कि आप 100 रुपये किलो के हिसाब से मूंगफली देते हैं, उसने मना कर दिया, क्योंकि मुझे नुकसान हो सकता है, फिर मैं आगे बढ जाता हॅूा

20220209_185144.jpg
Dinner.

मैं घर आ गया, पहले हाथ धोता हूं, फिर कमरे में जाता हूं, पत्नी खाना खा रही है, मैंने कहा है कि मुझे खाना दे दो, उसे कुछ देर बैठना होगा, फिर पत्नी खाती है, और मेरे लिए खाना लाती है, खाने में खिचड़ी बनाई है, बहुत अच्छी दिख रही है, फिर मैं खाना खा रहा हूँ, 9 बज रहे हैं, तो मैं अपनी पोस्ट पूरी कर रहा हूँ, पोस्ट करने के बाद मैं रसोई में जाता हूँ, मैं गर्म दूध करता हूँ और दूध पीने के बाद मैं सो जाता हॅूा

Diary Game :- Season-6, every day we are getting to learn something new, invite you to see latest on my post. See you from the beginning of the day till the night program

Thanks for reading. you are all welcome.

Sort:  
 3 years ago (edited)

Sorry 🙏🙏

 3 years ago (edited)

thank you, welcome

 3 years ago 

Sorry, my account was taken over by a hacker earlier and he sent phishing links to several posts. Currently I have successfully retrieved my account. Thanks!

 3 years ago 

You are safe. I had seen your post. But I didn't think so. This can happen. But thanks for telling, you're welcome. And always take care of yourself.

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 58551.10
ETH 2514.90
USDT 1.00
SBD 2.35