S13-W2 "I celebrate pasta with flavor and love +White Sauce Pasta "

in Steemit Iron Chef8 months ago

मेरे प्यारे दोस्तों, स्टीमिट आयरन शेफ में आपका स्वागत है। जहां आज पास्ता एक स्वादिष्ट व्यंजन है। जिसमें जश्न में शामिल होना चाहते हैं. जिसमें हर किसी का अपना-अपना स्वाद होता है. लेकिन मुझे व्हाइट सॉस पास्ता पसंद है. क्योंकि मैंने इसे केवल एक या दो बार ही आजमाया है। लेकिन मुझे इसके बारे में लिखने का मौका मिला है. क्योंकि मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बनाना है. लेकिन मैं पास्ता खाने के बाद बता सकता हूं। पास्ता का स्वाद कैसे ले सकता है? मेरे लिए बहुत अच्छा है. जिसमें हमें अपनी पिछली पसंद बता रहा हॅू.

Spiral Pasta Instagram Post.jpg
Image Created By Canva.

🍝 How much of a pasta lover are you? Do you consume it frequently? Long or short, which do you prefer?.

मैं पास्ता प्रेमी नहीं हूं. क्योंकि मैं कभी-कभी पास्ता खाता हूं. क्योंकि मेरे बेटे को पास्ता सबसे ज्यादा पसंद है. वह हर दिन अपने लिए पास्ता बनाते हैं। वह गर्मियों में नाश्ते में पास्ता खाते हैं। क्योंकि उसने मुझसे दो पैकेट खरीदे हैं. जिसे वह बनाकर खाते हैं. लेकिन मैं इसे महीने में केवल एक बार लेता हूं। क्योंकि मुझे पास्ता पसंद है. लेकिन मेरे लिए ये जरूरी नहीं है. क्योंकि पास्ता को लेकर हर किसी की अपनी-अपनी पसंद होती है। लेकिन हमारे घर में भी दो सदस्य हैं. वह हमेशा पास्ता खाते हैं. आइये मिलकर पास्ता बनायें.

🍝 Tell us about the pasta sauces you know (bolognese, pesto, carbonara, four cheeses, Neapolitan, vegetable, traditional, etc.) and which one do you prepare the most at home, how do you like to eat it?.

व्हाइट सॉस पास्ता हमारे घर में बनता है. वह इसे सप्ताह में केवल एक बार बनाता है। यह एक ऐसा पास्ता है. जिसे हम जल्दी बना सकते हैं. इसके लिए कुछ सामग्रियों की आवश्यकता होती है. अधिकतर हमारी रसोई में पाया जाता है। जिसमें आपको पास्ता, तेल, लहसुन, प्याज, गाजर, शिमला मिर्च, काली मिर्च, चिली फ्लेक्स, नमक, सिरका, मक्खन, दूध और पनीर चाहिए। जिसमें आपका पास्ता स्वादिष्ट बन जाता है. सफेद सॉस में आपको एक चौड़े नॉन-स्टिक पैन की आवश्यकता होगी। जिसके लिए मक्खन की बहुत अधिक आवश्यकता होती है. आप आटे का भी उपयोग कर सकते हैं. जिसे हम धीमी आंच पर 1 से 3 मिनट तक पका सकते हैं. - दूध का इस्तेमाल करने के बाद इसे अच्छे से मिक्स कर लें, फिर इसमें व्हाइट सॉस भी डाल सकते हैं. जिसमें आप नमक और काली मिर्च का इस्तेमाल कर सकते हैं.

🍝 What does the expression "I like al dente pasta" mean to you.

यह पके हुए पास्ता की तरह है. जिसमें पास्ता की बनावट के बारे में बताया जा सकता है. यह हल्का और गर्म दोनों हो सकता है। इसे काटने और चबाने लायक बनाया जा सकता है. आपका पास्ता गूदेदार हो सकता है। सिर्फ दांते तक पकाया जा सकता है. यह बात खाद्य प्राथमिकताओं पर भी लागू होती है। मैं अभी तक इस प्रकार के पास्ता के बारे में नहीं जानता।

🍝 What do you think of some premises that support that pasta is a powerful contributor to obesity and diseases such as diabetes?.

पास्ता हमेशा बेहतर होता है. लेकिन आप अधिक उपयोग करें. तो आपका पास्ता डायबिटीज जैसी बीमारियों का कारण बनता है। जिसमें पास्ता हमेशा मोटापे का कारण बनता है। लेकिन मोटापा किसी को भी पसंद नहीं होता. इसलिए पास्ता का इस्तेमाल कम करना चाहिए. मैं उन लोगों की सोच नहीं बदल सकता. लेकिन आप पास्ता खाना कम कर सकते हैं. थोड़ा सा पास्ता जीवन को हमेशा बेहतर बना सकता है। हर किसी का स्वाद भी अलग-अलग होता है. तो आप पास्ता का इस्तेमाल कर सकते हैं. मेरे लिए यह जरूरी नहीं है. लेकिन हम पास्ता एक साथ खा सकते हैं।

मैं यहां पर सभी मित्रों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करता हूं। मेरे सभी मित्र इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। @simaroy @radleking, @m-fdo और अपने अनुभव प्रस्तुत कर सकते हैं. मुझे आशा है कि आप एक बहुत सुंदर प्रतियोगिता बना सकते हैं

Sort:  
Loading...

TEAM 2

Congratulations! This post has been upvoted through Curation Team#2. We support quality posts , good comments anywhere and any tags.
Curated by : @stef1

image.png

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.13
JST 0.030
BTC 57606.89
ETH 3164.26
USDT 1.00
SBD 2.28