SEC-S17 / W4| Why do You Prefer Steemit Only?

in Steem For Pakistan27 days ago

हेल्लो दोस्तों आप सब कैसे हो आज में एसईसी-एस17/डब्ल्यू4| आप स्टीमेट को ही प्राथमिकता क्यों देते हैं.तो मेरी राय में यह प्लेटफॉर्म हर किसी को सपोर्ट करता हे। यहाँ आपको अपनी बात बोहत ही अच्छे से रख सकते हो। बिना किसी दर के। जब मेने स्टीमित प्लेट फॉर्म के बारे में जाना तो मुझे बोहत ही आचार्य जनक लगा क्यों के मेने कभी इसके बारे में नहीं जाना था। जब मेने अपने दोस्त से steemit के बारे में जाना तो मुझे उसकी बात पर भरोषा नहीं हुवा ,फिर मेने steemit पर साइन अप करा और अपनी key से लॉगिन किया और दूसरे युसर की पोस्ट को पड़ा तो मुझे बोहत ही खुसी हुई। और मेने कमेंट भी करे और मुझे उसका जवाब भी मिला। तो मेरी खुसी का कोई भी ठीखाना नहीं रहा। और मुझे स्टीमित से जुड़ के बोहत ही अच्छा लगा। और आज तक में बना हुवा हु।

2.jpg

source

अपने वित्तीय या ब्लॉगिंग लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा?

steemit ऐक ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म हे जहा पे आप को कुछ युनूक लिखना पड़ता हे। क्यों के यहाँ पे हर कोई कुछ न कुछ लिखते रहते हे ,आज भी बोहत से लोग ऐसा लिखते हे जिसे पद के आपको भी अपनी जिंदगी पर कुछ लिखने का मन होता हे। और आप लिखना चालू करते हे। आज भी में जब भी लिखता हु तो कुछ नया लिखने की कोसिस करता हु। क्यों के हर दिन steemit प्लेटफॉम पर कुछ न कुछ नया आता हे।और नई चुनौती भी होती हे। जिसे पार करना बोहत ही मुश्किल हे , मगर आप जब किसी टॉपिक पर लिखना चालू करते हे तो आप उस के बारे में बोहत कुछ लिख देते हो।
1.jpg

source

स्टीमिट पर आपकी प्रेरणा?

हर इंसान की कोई न कोई प्रेणा होती हे मेरी भी प्रेणा हे। जो मुझे इस प्लेटफॉर्म के बारे में बताया हे। जिसका नाम युसूफ भाई हे ,जिन्होंने मेरी बोहत ही मदद करि हे जिनके जरिये आज में इस जगह पर हु। क्यों के आज भी मुझे किसी चीज में तकलीफ होती हे तब में उनकी मदद लेता हु। और वो मेरी हेल्प करते हे। उनके जरिये से आज में यहाँ तक पोहचा हु। और यहाँ पे ऐसे बोहत से और लोग भी हे जिनसे में सीखता हु। किस तरह से हमें लिखना हे और क्या लिखना हे वगेरे हे।

स्टीमिट पर बोहत से अलग अलग समुदाय भी बने हुवे हे ,जो हप्ते में कुछ नया लेके आते हे जिन पर हमें अपनी तरफ से पोस्ट लिखनी होती हे। जो भी अछि पोस्ट लिखता हे उसे कुछ उपहार भी मिलते हे। और आज में भी अपनी ऐक पोस्ट लिख रहा हु।

images.jpg

source
स्टीमेट के कारण आपकी ख़ुशी की कहानी

स्टीमित से जुड़ के मुझे बोहत ही खुसी हुई हे। आज तक मेने ऐसा प्लेटफॉमर नहीं देखा हे,जहा पे आपको हर देश के लोग देखने को मिलते हे। और यहाँ पे आप किसी भी भाषा में पोस्ट लिख सकते हो आपको यहाँ पे नये दोस्त भी मिलते हे। जो आपकी हर तरह से मदद करते हे। मुझे यहाँ पे बोहत ही अच्छे दोस्त भी मिले हे। जो हे दूसरे देश के मगर वो भी हमारी मदद करते हे। जिसके कारन आज हमें बोहत ही खुसी मिलती हे। आज में स्टीमित के कारन बोहत ही अच्छा फील कर रहा हु। और लगता हे ऐक दिन में स्टीमित के कारन बोहत से लोगो की मदद भी करने वाला हु।

5.jpg

source

आपको मेरी पोस्ट किसी लगी। आप कमेंट कर के भी बता सकते हो.

Sort:  
 27 days ago 

Greetings friend
I hope you are well and happy sounds like me. Thanks for sharing your journey of steemit with us. In stating we can't ttrust that platform because many others fishing platform introduced where we lost our money or data. Steemit is a good to perform well and enjoy a lot and earn a massive icome. I wish you good luck.

 27 days ago 

Yes bro, you are right, there are many such platforms but the best one is Steemit . And very trustworthy too. That is why today Steemit has become the biggest blog platform.

Sorry, support had to be withdrawn due to using bots.

@radjasalman

 27 days ago 

Thank you for helping me move forward.

Loading...
 26 days ago 

You're right my friend, every day we right new new things in the steemit platform and when we luckily win, we received some gifts which inspired us a lot in this platform, I'm happy to know that Yusuf bhai is your inspiration in this platform amd he always help you solve your problems, i wish you all the best of you.🤗

Indeed nothing good comes easily, before any success must be achieved there must be a challenge to consider. Well you have really stand to be working more Harder in this great platform, and I pray you achieve your target on this platform. You really gave a well detailed explanation about this topic. I wish you success.

I really agree with you, steemit has been source of joy to everyone and I am happy that you can testify about too even as a newbies, you are proud of steemit .

Yeah founding new friends is one aspect I love about steemit platform, it exposes people to get connected all over the world.

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.031
BTC 69118.60
ETH 3805.70
USDT 1.00
SBD 3.71