एक नईं शुरूआत

सुप्रभात मित्रों.......

तू हर बात में पिनक जाए ,
शरारत थोड़ी है.....।
तू जहन–जहन में नजर आ जाए,
मोहब्बत थोड़ी है......।।
और मैं इस शायरी को पूरा करू,
अरे पगली ! कहावत थोड़ी h ....।।।

सुबह ....

Good morning........ everyone____
बड़ी अच्छी सुबह के साथ एक नई शुरुआत हुई है ,
मानो कुछ नया करते है तो उत्साह और नई उमंग होती है जिंदगी में ,
आज तो पहले से ही सोच के रखा था क्या खाना है ,कोई अनुमान लगा पाएगा....?.चलो कोई नही मैं ही बता देती हूं, आज भरमा बैंगन और बाटी बनाएंगे जो मेरी मां के हाथ से बनाए हुए बहुत ही testy लगते है...

दोपहर....

बढ़िया मजेदार lunch करने के बाद हम पहुंचे अविनाश भैया के घर और वहां मुस्कान और बाकी दोस्तों के साथ थोड़ी देर enjoy किया तब बातो बातो मे पता चला भैया की activa (schooty) मे पेट्रोल ख़त्म हो गया तो हमने सोचा मेरी schooty से चलते है भैया का काम भी हो जायेगा, पहले मैने कहा भैया आप ही चले जाओ....
तो एक और समस्या भैया से स्कूटी चालू ही नही हो रही भैया ने आवाज दी मुझे ,मैने कोशिश की तो झट से चालू हो गई ....
वो कहते है न जी "जिसकी बीन उसी से बाजे"....
फिर हम जाके पेट्रोल लेकर घर आ गए तो पता चला मुस्कान जी घर जा चुकी थी ,तब भी मुझे भी काम था इसलिए में घर वापस आ गई ......

शाम.....

यहां हम दोनो बहन कुछ समय से साथ नही गए थे कही तो अब हम निकले है थोड़ी देर के लिए घूमने मेरी स्कूटी( धन्नो)के साथ ......
Actually योजना तो घूमने की बनाई थी फिर पिता जी का। कॉल आ गया और उन्होंने घर पर बुला लिया .....
अब पहले समझ न आया की क्या हुआ....? फिर जब घर आए तो पता चला पिता जी को कुछ चटपटा खाना है फरमाइश कर दी तो आलू प्याज के पकोड़े बनाए ....बहुत testy है खाओगे क्या .....?

रात .....

मजा ही आ जाता है जब फैमिली साथ में होती है तो ,फिर चाहे वो दिन हो या रात ......रात के खाना खाने के बाद सब लोग सो रहे थे तो मैने सोचा में थोड़ा और लिख लूं..... पर थोड़ी देर में मामा जी का कॉल आया उन्होंने कहा वो भी भोपाल में है और कार्तिक भी तब मुझे बहुत खुशी हुई ,क्योंकि में वैसे भी कार्तिक को याद कर रही थी ......

आज दिन का खास तो नही लेकिन मजेदार पल भैया के स्कूटी से परेशान हो जाने वाला था ......तो मित्रों फिल्हाल नींद आ रही है......
शुभरात्रि ......कल फिर मिलेंगे एक नई सुबह के तरह ......

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 last year 

आपका शायराना अँदाज मुझे बहुत पसंद आया। @varshav
आपकी शब्द चयन स्येली भी बड़ी प्रभावित करने वाली है।

Posted using SteemPro Mobile

शुक्रिया हमारे शायराना अंदाज की तारीफ करने के लिए

Posted using SteemPro Mobile

शायरी बहुत अच्छी हैं साथ में आपके विचार भी

Posted using SteemPro Mobile

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 68148.22
ETH 3249.65
USDT 1.00
SBD 2.67