एक नईं शुरूआत

in Hindwhale Community11 months ago

सुप्रभात मित्रों....

मैं नहीं चाहती की, तू मगरुर हो जाए...
तेरे इश्क में तू ,मशहूर हो जाए .....
नज़र ना लगे तेरे इस प्यार से चहरे को....
भगवान करे तेरी हर दुआ मंजूर हो जाए .....


Source

सुबह....

आज की सुबह कुछ शानदार तो नहीं पर कुछ नया तो लाई है वो है मेरी मां की मुस्कान......मुझे बहुत अच्छा लगता है कोई मेरे वजह से खुश हो तो । आज तो मेरी बहन भी स्कूल से जल्दी घर आ गई वीकेंड की छुट्टी मिली ,और उसकी कुछ दोस्त भी साथ में मेरे घर आई थी .....इन लोगो ने बहुत मस्ती की मेरे साथ और मेने उन लोगो के गांधी जी के बंदर के स्टाइल में फोटो क्लिक किए ।

दोपहर.....

दोपहर के समय में गई थी भैया के घर और वहा मुझे मुस्कान जी मिली और उनके साथ साथ संजना दी और राहुल भैया भी थे भैया ने हमे कुछ नया सिखाया तो , में वो आपको नही बताऊंगी ।

शाम....

मेरे घर के पास में एक छोटा सा भैयू है बड़ा प्यारा लगता है मेरा मन किया में उसको अपने पास लेके आऊं फिर मेने उसकी मम्मा से उसे अपने ले लिया वो बहुत खुश हो गया मुस्कुराने लगा मेने उसके pics लिए बहुत प्यारा लग रहा था वो.....

रात....

आज रात के खाने के लिए मैंने आलू के पराठे बनाए थे और उसके मिर्ची धनिए की चटनी । और आप विश्वास नहीं करोगे बहुत अच्छे बने थे इतने टेस्टी की मजा ही आ जाए....
आज मेरा इंटरनेट खतम हो गया बहुत जल्दी ही , मेरे भाई ने खतम कर दिया और अब मुझे नींद भी आने लगी थी तो मेरा भाई आज फिर परेशान करने लगा बहुत मस्ताया फिर कुछ देर बाद अब मैं सोने जा रही हूं .....शुभरात्रि मित्रों ....

Images source

  • सभी तशवीरे MI redmi 7 से वर्षा विश्वकर्मा द्वारा ली गई है।

Achivement -1

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  

This post has been upvoted through Steemcurator09.

Team Newcomer- Curation Guidelines For August 2023
Curated by - @yousafharoonkhan

गांधी जी के तीनो बंदर बहुत प्यारे लग रहे और आपकी सायरी भी काफ़ी ज्यादा अच्छी है

Posted using SteemPro Mobile

धन्यवाद मुस्कान जी ...

Posted using SteemPro Mobile

 11 months ago 

Very nice varsha keep growing....many blessings

Posted using SteemPro Mobile

Thank you dii

Posted using SteemPro Mobile

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 69264.29
ETH 3316.64
USDT 1.00
SBD 2.66