एक नईं शुरूआत

in Hindwhale Community11 months ago

सुप्रभात मित्रों ....

शुरुआत हुई है नई सुबह से .....
मंजिल मिलेगी चलने पर राह से ....

सुबह.....

अभी बज रहे है सुबह के 8, और मैं फिर से कुछ दिनो की तरह आज भी लेट उठी हूं ,फिल्हाल यार बेशर्म हो चुकी हूं क्या करू जब से स्कूल खतम हुआ है मन ही भी करता जल्दी उठने का पर मेरी आदत गलत है मैं इसे सुधारूंगी कुछ दिनो में अभी मेरे पैर में थोड़ी चोट लगी हुई है वो ठीक हो जाए तो मैं भी ठीक हो जाऊ और जल्दी उठने लगूंगी ।
रोज की तरह सुबह का स्नान उसके बाद मंदिर गए हम भगवान जी के दर्शन के लिए .....

चलिए फिल्हाल तो हमने नाश्ता बनाया है और अब हम लोग खा रहे है इसके अलावा मेरी बहन चली गई है स्कूल तो वो इस नाश्ते का मजा नहीं ले पा रही है .....

दोपहर.....

घर के सारे काम करने के बाद आखिरकार में अविनाश भैया के घर पहुंच गई ..... जहां कल मेने अपना Achivement -1 post डाला..... मै बहुत उत्सुक थी इसके लिए क्योंकि में पहली बार ऐसा काम कर रही थी ,पर मुझे खुशी भी हुई और जब भी मैं खुश होती हूं तो भगवान मेहरबान हो जाते है .....
फिर में अपने घर गई ......

शाम.....

आज तो मतलब यार ,शाम गजब की है, मौसम भी सुहाना है और एक और गजब की चीज हुई आज पहला चेक मिला मैने अपने घर में मां और पिता जी को दिखाया वो लोग बहुत खुश हुए मुझे फिल्हाल मुझे बहुत जरूरत थी इसकी तो भगवान का बहुत बहुत धन्यवाद .... आज मेरी बहन की कोचिंग की छुट्टी थी तो वो जाकर वापस आ गई और उसके साथ उसकी एक सैतान दोस्त भी घर पर आ गई फिर मौसम तो सुहाना था ही छत पर जाकर हम लोगो ने बहुत मस्ती की.....

रात.....

पहले तो समझ न आ रहा था की रात के खाने में क्या बनाया जाए ? तो नॉर्मली रोटी सब्जी बना ली । सब लोग खाना खाने के बाद फिर सो रहे थे मेरा भाई पहले ही सो गया था तो मैंने सोचा चलो अब में भी सो जाती हूं, पर मेरा भाई उठ गया ,एक दम से। मेने कहा सो जा भाई तो वो परेशान करने लगा फिर हम दोनो ने काफी टाइम तक मस्ती की। फिर कहने लगा चलो दीदी अब सो जाते है।
तो अब मुझे भी नींद आने लगी ...
चलिए अब सो जाते है शुभरात्रि मित्रों कल फिर मिलेंगे एक नई सुबह की तरह ..... Bye bye...

मुझे आमंत्रित करने के लिऐ धन्यवाद @sanjanashukla

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 11 months ago 

बहुत सुंदर शब्दों से सजाया है आपने अपने लेख को। अच्छी सुरुआत हैं। ऐसे ही आगे बड़ते रहिये।

Posted using SteemPro Mobile

Unable to review your article because your first introduction is not verified.

 11 months ago 

Isi tarahh apni diaries dalte rhiye....kafi accha likha h tumne dear....very good 💗....

Posted using SteemPro Mobile

Thanks a lot dear....

Posted using SteemPro Mobile

Apki bato me kuch jagah badi khubsurti jhalkti h

Posted using SteemPro Mobile

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.029
BTC 60808.77
ETH 3368.54
USDT 1.00
SBD 2.47