My steemit introduction post by @ramnehra

in Hindwhale Communitylast year (edited)

मेरा नाम राम कुमार नेहरा है मेरी उम्र 32 वर्ष हैं मेरे परिवार में मेरे माता पिता, मेरी पत्नी व दो बेटे हैं। जिनका नाम अनन्त नेहरा व विहान नेहरा है।
मैं भारत देश का नागरिक हू और मुझे अपने भारतीय होने पर गर्व है। हमारा देश एक कृषि प्रधान देश है जो की दूसरे देशों को भी अनाज देता है । हमारा देश सभी लोग को समान अधिकार व सम्मान देता है हमरा देश विश्व रतन dr. भीम राव अम्बेडकर जी द्वारा लिखित संविधान से चलता है जिसका पूरा देश सम्मान करता है
मेरा काम राजमिस्त्री का हैं जोकि अपने जिले मुजफ्फरनगर व अपने घर के आस पास में करता हूं ।
मैं क्रिप्टो के बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं।
मुझे सोशल मीडिया पर काम करने ज्यादा पसंद है व दूर दूर घूमना,लोगो से मिलना अच्छे अच्छे पकवान खाना नए नए कपड़े पहने सोपिंग करना क्रिकेट देखना मूवी देखना और परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद है तथा मुझे झूट बोलना व धोखा देने वाला व्यक्ति बिल्कुल पसन्द नहीं है।
मैं यहां पर फोटोग्राफी पोस्ट देखना चाहता हूं।
मुझे इस प्लेटफोम के बारे में @ ahlawat जी ने मुझे बताया था। तथा फेसबुक पर इस के बारे में कुछ देखा था।
मुझे पता चला था कि मैं इस से मुनाफा कमा सकता हूं।

IMG-20230302-WA0021.jpg

Sort:  
 last year 

नमस्कार मेरे दोस्त हिंद व्हेल कम्युनिटी में आपका स्वागत है और इस प्लेटफार्म पर भी आपका हम स्वागत करते हैं । आपने अपना इंट्रोडक्शन बहुत ही बढ़िया लिखा है। लेकिन मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि यह इंट्रोडक्शन पोस्ट पहले आपको newcomers community में लिखना होगा ताकि वहां आपका पोस्ट वेरीफाई हो सके उसके बाद आगे की प्रक्रिया कर सकते हैं

इसके अलावा अगर आप कोई भी परेशानी हो तो आप मुझे डिस्कोर्ड पर संपर्क कर सकते हैं।

 last year 

Hi, @ramnehra welcome to the steemit. I am very happy to meet you here, I am Jyoti one of the country representatives in India. You should post your introduction post in #newcomerscommunity with your photo holding a placard. Once they approve then star posting in other communities You can contact me for further help. Please join our communities #HindWhalecommunity, and #steemphotos and start writing your posts. All the best!

Discord : jyoti-thelight#6650 Telegram :- https://telegram.org/dl

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.13
JST 0.028
BTC 66512.58
ETH 3313.98
USDT 1.00
SBD 2.68