My Third Diary

नया दिन नई राह लेकर आया।
नई उमंग नया उत्साह लेकर आया।।


Canva

सुबह

*आज सुबह जब मैं नीद में थी तो मुझे ये महसूस हुआ की आज बड़ा अच्छा दिन होगा पर जब उठी तो मम्मी का प्रोकॉप देखने को मिला नीद टूटी भ्रम टूटा हम होश में आ गए। और पता चला ये निद्रा के भ्रमित पल थे फिर में थोड़े समय बाद खाना बनाने लगी पर मुझे ना अरबी की सब्जी बननी नहीं आती मे मम्मी से पूछी बनाने का तरीका तो वो बताई नहीं और मंदिर पूजा करने चली गई फिर मे अपने दिमाग़ लगाया और बनाई बहुत ही स्वादिष्ट बनी । मम्मी मुझपे गुस्सा करने लगी तो मुझे भी गुस्सा आ गया पर में बोली नही बस मन ही मन सोच रही थी ।पता में न गुस्से में भी मजाकिया सोचती मुझे सोचने में आया में एक घर लूंगी जिसमे मम्मी और भाई को नीचे रखूंगी और मैं ऊपर रहूंगी छत पर और सब पर अपना हुक्म चालाऊंगी।।


Instagram

दोपहर

  • मैं इस समय कुछ ज्यादा खास काम नहीं कर रही थी अपना मोबाइल चला रही थी और canva app के बारे में सीख रही थी फिर में कुछ समय बाद में महाभारत देखने लगी उसमे महाभारत युद्ध का प्रारंभ हो रहा था ।।

शाम

  • कल की शाम बड़ी अलसी थी कुछ खाश करने को नही था बस मम्मी के गिरहक के साथ गपशप करी और घर के काम में व्यस्त हो गई और फिर में छत पर कुछ फोटो लेने के लिए गईं।।

Snapchat

रात

  • खाना बनाने के बाद रात का खाना खाने के बाद में न मोबाइल मोबाइल चला रही थी तो कुछ देर भाई से msg पर बात की ओर फिर में ना अपने दोस्त से बात की जिसकी मुझसे ये शिकायत थी की लोगो के पास दोस्तो के लिऐ समय नहीं हैं हमारी बेहश हुईं थोड़े समय बाद में माना ली की यार मुझे न बहुत कुछ होता हैं करने को मन ली वो और उसकी और मेरी थोड़ी देर बात चली।।

दिन का खास पल

  • मैं एक साफ दिल वाली लड़की हूं जो गुस्से में भी अच्छा सोचती या फिर मजाकिया अब आज का ही ले लो मम्मी से गुस्सा होने के बाद भी कुछ बुरा न सोच के हास्यजनक बाते दिमाग में आई घर लगी और सब पे अपना आदेश चलूंगी। पर जो भी हैं मैं अपनी मम्मी से कितना भी नाराज हो जाऊ बात करना बंद नही करती ।में बहुत प्यार करती मम्मी और और उससे भी ज्यादा मामी की मम्मी को।।

धन्यवाद।

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 last year 

Boht hi khoobsurti se tmne apni acchaiyo ko darshaya hai....ese hi apni diary roj share krte rho..💝

Posted using SteemPro Mobile

Dhaniyavad

Posted using SteemPro Mobile

 last year 

बहुत सुंदर लेख लिखा है अपने,
और साँझ की तस्वीर बड़ी ही मनमोहक है।

Posted using SteemPro Mobile

धन्यवाद

Posted using SteemPro Mobile

Loading...

Majak majak me kuch jyada hi soch liya yrr

Posted using SteemPro Mobile

Bht acha se apne apna din k bare m btya or y to bht acha h ki ap humesa postivity k sath hi sochti ho or ap apne family k liye itna socha i love this

Posted using SteemPro Mobile

Sukariya dear

Posted using SteemPro Mobile

Most welcome its my pleasure.

Posted using SteemPro Mobile

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 62613.64
ETH 2438.01
USDT 1.00
SBD 2.67