My dairy by @muskanlodhi

नया दिन नई राह लेकर आया।
नई उमंग नया उत्साह लेकर आया।।

sourse

सुबह

आज मैं सुबह थोड़ा जल्दी उठ गई थी। क्योंकि मुझे बाहर जाना था । और मुझे अपने घर के सारे काम निपटाने थे । इसलिए मैं जल्दी जल्दी काम किया । और पूजा के लिए मंदिर गई। वहा से आकर में पालर के लिए निकल गई। यहां आकर मैं थोड़ा बैठी गई क्योंकि उनकी पूजा का समय था। इसलिए वो बोली थोड़ा इंतजार करो और में वहा बैठ गई।और थोड़ी देर बार उनकी पूजा हो गई ।और हम फिर मेकअप के लिए तैयार हो गईं।और वो लहंगा उठने चली गई दो लड़कियां गई मेरा मेकअप पूरा हुआ। फिर लहंगा पहनी तो पता चला मुझे से ज्यादा वजन ये लहंगा में हैं। जैसे तैसे उसका वजन संभाली और हम लोग करीबन 1बजे सेमिनार वाली जगह जाने के लिए निकल गए ।।

दोपहर

जैसे ही में कार मैं बैठ तो लहंगे के वजन के कारण कार के बाहर जो लहंगा लटका रहा गया में उससे अंदर खींच रही पर वो वजन के कारण मुझसे खीच नहीं रहा था। इसलिए हमारे ग्रुप के लोग हंसने लगे मुझपर और फिर मेरी मददत की उठाने में ।और हम लोग उस जगह पहुंचे तो दिखा की मेकअप किसी का शुरू हुआ ।और कोई कर रहा पर लोग जैसे ही में अंदर गई तो मुझे बहुत ध्यान से देखा रहे थे। और अंदर गए तो धोड़े देर बाद। प्रोग्राम शुरू हो गया । और दिन का पता ही नही चला कि कब 3 बाज़ गया और फिर खाना शुरू हो गया इसके बाद शाम के करीब 4बजे के करीब रेमवॉक शुरू हो गई ।।

शाम

और फिर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देखने को मिली। और लोगो ने मेरी मेकअप की बहुत ही तारीफ की और मुझे काफी अच्छा लगा कि मॉडल जो बाहर से आई थी। उससे ज्यादा लोगो ने मेरे साथ फोटो लिए। जैसे ही ज्यादा शाम हुई मुझे टेनशन होने लगी की अब मम्मी बोलेंगी तु तीन बजे का बोल कर गई थी ।और फिर हम लोग वहा से निकले और आते हुए हमको आधेरा हो गया ।।

रात

करीबन में 7: 30के में उनके पालर पहुंच गई ।और वहा से मैं घर कॉल की गाड़ी के लिए लेने आए और में काफी ज्यादा थक चुकी थी।आकर थोड़ा बैठी और फिर में सो गई।।

दिन का खास पल

मुझे आज सेलिब्रिटी वाली फीलिंग आई। जो की बहुत ही अच्छी फीलिंग रही मेरी अभी तक की जिंदगी की । जो मुझे मेरे सपनो की दुनिया लगती थी ।वो आज थोड़ी बहुत सच होती दिख रही थी ।और ये मेरी दिन का और जिंदगी का ख़ास पल रहेगा।।

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 9 months ago 

You looking too pretty muskan ......keep it up dear

Posted using SteemPro Mobile

Thank you dear

Posted using SteemPro Mobile

 9 months ago 

We would like to thank you for publishing your article in the Hind Whale Community community. Based on our review of your article, we have come to the following conclusion:

DescriptionInformation
Club#clubNC (Newcomer)
Verified User
#steemexlusive
Plagiarism Free
GPT-2
Bot Free
300+ Words

Thanks for publishing Quality Content in our Hind Whale Community and we also respect your hard work, and we want to thank you for the participation, 👍🏻 Best of Luck.


Regards,
@shravana(MOD)
Hind Whale Community

252.jpg

 9 months ago 

You looking so beautiful.

Posted using SteemPro Mobile

Yeehhh madam booming 🤟🤟

Posted using SteemPro Mobile

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 66416.78
ETH 3082.93
USDT 1.00
SBD 3.68