The Diary Game || Happy Weekend|| GamessteemCreated with Sketch.

in Hindwhale Communitylast year

20230620_103019_0000.png

Credit : Canva

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप सभी सभी इस प्लेटफार्म पर अपनी पोस्ट रोजाना लिख रहे होंगे। और उम्मीद करता हूं कि आप बाकीओ पोस्ट भी जरूर पढ़ा करते होंगे।

इसी तरह अगर आप अपनी पोस्ट लिखने के साथ-साथ दूसरों के पोस्ट किए पढ़कर उन पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करेंगे तो इस प्लेटफार्म को और बेहतर और मजबूत बनाएगा

शुरू करता हूं आज कि मैं इस डायरी को जो कि शुरू होती है मेरी रोजाना की दिनचर्या से सुबह उठते ही मैं अपने लिए हल्का गुनगुना पानी गर्म करता हूं और उसे पीने के बाद अपने दैनिक क्रियाकलापों को खत्म करने के बाद जिनके लिए निकलता हूं।

IMG20230620101205.jpg

Credit : Deepak Soni

मेरे रूम से जिम की दूरी लम सम 500 मीटर की है जिसे मैं पैदल ही जाना पसंद करता हूं। आज सुबह में गया तो देखा की मेरे मित्रों की गाड़ी वहां पर खड़ी थी। वह लोग समय से पहले ही जिम पहुंच गए थे।

IMG20230619083323.jpg

Credit : Deepak Soni

मैंने लिफ्ट का बटन दबाया और सीधे फोर्थ फ्लोर पर पहुंचा। तकरीबन एक से डेढ़ घंटे जिम करने के बाद मैं वापस अपने रूम पर पहुंचा।

आज मेरे ऑफिस की छुट्टी है इसीलिए आज सभी कार्य मैं आराम से कर रहा हूं। आज ऑफिस की छुट्टी होने का कारण यह है क्योंकि आज पूरे भारतवर्ष में जगन्नाथ यात्रा निकाली जा रही है यह पर्व और भी खास लगता है जब आप उड़ीसा के पुरी जिले में होंगे। लेकिन गुजरात में भी इसे उतना ही धूमधाम से मनाया जाता है जितना की पूरी में।

IMG20230617164440.jpg

Credit : Deepak Soni

बात करते हैं पिछले रविवार की तो मैं पिछले रविवार खाना बनाने के बाद अपने पास के लाइब्रेरी क्रॉसवर्ड पहुंचा जहा मैंने कुछ किताबो में से एक किताब चुनी और उसे पढ़ना शुरू किया।

IMG20230617164342.jpgIMG20230617163328.jpg

Credit : Deepak Soni

तकरीबन एक से डेढ़ घंटे लाइब्रेरी में किताब पढ़ने के बाद मेरे मित्र का फोन आया और उसने मुझे अपने घर पर टेबल टेनिस और स्नूकर खेलने के लिए न्योता दिया।

मेरा शुरू से ही स्पोर्ट्स के प्रति बेहद ज्यादा लगाव है इसीलिए मैं उसे ना नहीं किया और मैंने हामी भरी थोड़ी देर में मित्र मेरे लाइब्रेरी की करीब आता है और मुझे वहां से पिक अप करता है।

IMG20230617181540.jpgIMG20230617180017.jpg

Credit : Deepak Soni

तकरीबन 5 से 10 मिनट में हम उसके घर पर पहुंचे और जाते ही हमने इंडोर गेम एरिया रूम का लॉक खुला और सभी लाइट ऑन की गेम स्टार्ट किया। क्योंकि मुझे काफी दिन हो गए थे इन गेम खेले हुए तो शुरू में थोड़ा सा मुझे ज्यादा मेहनत करना पड़ रहा था।

2 से ढाई घंटे खेलने के बाद हम लोग वहां से निकले लेकिन उससे पहले मित्र के माताजी ने हमें घर पर इनवाइट किया हम लोग घर पर गए और नाश्ता पानी करने के बाद वापस अपने रूम के लिए रवाना हुए।

तो यह भी एक छोटी सी मेरी डायरी जो कि कुछ आज की है और कुछ रविवार वीकेंड की है।

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.13
JST 0.029
BTC 65969.85
ETH 3429.28
USDT 1.00
SBD 2.68