HWC contest #60: POWER UP & WIN - WEEK 44steemCreated with Sketch.

in Hindwhale Community3 months ago


Greetings friends.
This is Deepak Soni
From #India.

1A5398A0-DA32-4290-92B6-281FB6587058.png

नमस्ते सभी को! आशा है कि आप सभी अच्छे से होंगे। मैं Steemit पर अपने पावर-अप के लिए तैयार हूं और इसके व्यक्तिगत और सामुदायिक विकास में महत्व को अच्छी तरह समझता हूं। आगे बढ़ने के लिए, मैं लगभग 659 Steem को कनवर्ट करने जा रहा हूं। मेरे Steem Power अब 18,600 है, जैसा कि स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है।

लिक्विड Steem को पावर-अप करने की चरणबद्ध प्रक्रिया को संक्षेप में समझाने के लिए, मैंने यह लिखा है। मैंने अपने Steem को पावर-अप कर लिया है, और अब मेरा Steem Power बढ़ गया है। पावर-अप, Steemit पर विकास का एक महत्वपूर्ण माध्यम है।

IMG_6799.pngIMG_6800.png

Before Powerup

जब आप अपने Steem Power को बढ़ाते हैं, तो आपका वोटिंग प्रभाव और मूल्य भी बढ़ जाता है। एक मजबूत वोट आपको अधिक उपयोगकर्ताओं का समर्थन करने की अनुमति देता है, जिससे Steemit का अनुभव और बेहतर हो जाता है। दूसरों का समर्थन करना न केवल उनके लिए फायदेमंद होता है, बल्कि यह आपको क्यूरेशन रिवॉर्ड्स कमाने में भी मदद करता है, जिससे यह एक परस्पर लाभकारी प्रक्रिया बन जाती है।

IMG_6801.jpeg

power up my steem

साथ ही, पावर-अप करना आपकी क्लब स्थिति और प्रतिष्ठा स्कोर को बनाए रखने में भी योगदान देता है। मैं हमेशा अपने सभी Steem को पावर-अप करने की कोशिश करता हूं ताकि मैं क्लब100 का सदस्य बन सकूं, जो समुदाय की गतिकी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। समर्थन जारी रखें, लाभ प्राप्त करें, और समृद्ध Steemit प्लेटफ़ॉर्म में योगदान दें। मैं अपने कुछ Steemit मित्रों को इस प्रयास में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं। धन्यवाद।

I invite @jyoti-thelight @pea07 @pathanapsana

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 59956.07
ETH 2524.56
USDT 1.00
SBD 2.49