Cricket Tournament || Semifinal Match || Ruby Raptors vs Granite Grizzlies

in Hindwhale Community9 months ago (edited)

0341F7C3-E3C6-4F19-AEFB-C432A1BB1204.png

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप उम्मीद करता हूँ सब ठीक होंगे ख़ुश होंगे और इस प्लेटफ़ार्म पर रोज़ाना अपनी प्रतिक्रिया दे रहे होंगे अपने ख़ूबसूरत पोस्ट के माध्यम से।

यह डायरी में पिछले शनिवार की है जब हम Cricket tournament खेलने के लिए गए थे जो पास के ही एक ground में खेला जाता है इस बार सेमी फाइनल Friday को ही कराया gaya था और हम सभी अपनी अपनी team लेकर Friday को मैदान par पहुँचे और थोड़ी ही देर में Cricket tournament का सेमी फाइनल मैच शुरू हुआ.

IMG_1959.jpeg

टॉस होने के साथ ही साथ हमने टॉस जीतकर fielding करने का फ़ैसला किया ।

धीरे धीरे match शुरू हुआ और हमने अपने अपोज़िशन टीम को मात्र ९३ रन पर ढेर कर दिया । १२ ओवर मैं ९३ रन थोड़ा मुश्किल तो था पर नामुमकिन नहीं था । हमने अपने टीम से ओपनर बल्लेबाज़ सन्तुष और स्वयं मैं ओपेनिंग की और धीरे धीरे रन बनाते गुड देखते ही देखते हम दोनों की पार्टनरशिप ५० रन के पार पहुँच गई जो की क़बीलेतारिफ़ के भाँति थी । ओपनर बल्लेबाज में से सन्तुष २२ रन पर आउट हो हुए और फिर मैंने पारी को सम्भाला लेकिन अगले ओवर में मैंने भी अपना विकेट खो दिया मात्र २८ रन बनाते हुए ।

IMG_2026.jpeg

लेकिन जैसा कि हमारे टीम की स्ट्रेंथ है मेरे टीम के कप्तान और बाक़ी मिडल ऑर्डर के बल्लेबाज़ो ने आगे के बचे २० रन बनाकर पूरा किया और टीम विजये हुईं ६ विकेट से ।

IMG_1986.jpeg

इसी के साथ आज का गेम समाप्त हुआ और हम सभी वापस अपने अपने रूम की ओर निकल पड़े ।

वापस रूम पर आने के बाद मैं काफ़ी थक गया था थोड़ी देर आराम करने के बाद मैं उठा और स्नान किया ।

IMG_1973.jpeg

शाम को अपने रूम पार्टनर के साथ पास के इस्कॉन मंदिर पहुँच प्ररार्थना किया और वहाँ हो थे भजन में हिस्सा लिया ।
कुछ देर मंदिर में बिताने के बाद मैं वापस रूम के लिए लौटते समय कुछ तस्वीरें मंदिर में ली जिसे आप सभी के साथ साझा करना चाहूंगा.

तो यह थी मेरी दिन भर की डायरी आपको जरूर पसंद आएगी और कई दिनों बाद मैं अपना पोस्ट हिंदी में लिखूंगा ताकि आप सभी इस भाषा से रूबरू हो सकें जो कि भारत में बोली जाती है।

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 62449.67
ETH 2429.76
USDT 1.00
SBD 2.58