HWC #20 || POWERUP AND WIN STEEMS By- @avinashgoyal

in Hindwhale Communitylast year (edited)

Design on canva

नमस्कार दोस्तों

प्रस्तावना।

Powerup करना steemit पर कितना आवश्यक है यह तो हम सभी जानते हैं। इसलिए मे भी Hindwhale community द्वारा आयोजित की गयी इस प्रत्योगीता मे भाग लेने के लिए बहुत उत्सुक हूँ।

Powerup करने का महत्व।

Steem ब्लॉकचैन मे steem power महत्वपूर्ण है। इससे हमारा इस प्लेटफॉर्म पर कितना प्रभाव है यह पता चलता है। Steem power को सशक्त बनाने के विभिन्न लाभ है जेसे curation पुरुस्कार, नेटवर्क सुरक्षा आदि।
अधिक steem power वाले user के पास पोस्ट भुगतान, witness चयन को प्रभावित करने की अधिक क्षमता होती है। Powerup से user नेटवर्क मे अपनी हिस्सेदारी बढ़ाते हैं, जिससे उन्हें निर्णय लेने की प्रक्रिया मे अधिक भूमिका निभाने का मौका मिलता है।
Steem power को सशक्त बनाना दीर्घकालिन प्रतिबद्धता को दर्शता है। यह नेटवर्क के विकाश और स्थिरता का प्रतीक है।

Powerup करने का तरीका।

मेरे पास 50.707 steem थे जिन्हें मैने Powerup कर के अपने Account की क्षमता को बढाया।


Powerup करने के लिए मेने सर्वप्रथम steemit wallet मे जा कर powerup पर क्लिक किया।

जिसके पश्चात् एक नया प्रास्ठ मेरे सामने आया जहाँ मेने मेरे खाते के 50.707 steem को steem power मे बदलने के लिए 50.706 दर्ज कर powerup पर क्लिक् किया।


जिसके पस्चात मेने अपनी active key का स्तेमाल कर इस transaction को समाप्त किया।


ऐसा करने के कुछ देर बाद ही मेरे सभी steem steempower मे बदल गए। इससे मेरे steemit खाते की क्षमता मे वृद्धि हुई।



Powerup के पश्चात्।

अब मेरे पास 202 से आशिक steempower है। जो की मुझे steemit पर और भी ज्यादा काम करने और दूसरों की पोस्ट्स को upvote करने मे और comment एवं reply करने मे सहायता करेगा।

मे इस प्रतियोगिता मे हिस्सा लेने के लिए @ahlawat, @moyeon, @yourloveguru को आमंत्रित करना चाहूंगा।

✅धन्यवाद✅

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 last year 

In hindi ..... wow , felt delighted 👏
Very beautifully written my friend ❤

Best of luck to you .

 last year 
आपके शब्दों से मैं मंत्रामुकद् हुॅ।
हिंदी मुझे संतोष प्रदान करती है।
और आप सभी से हिंदी मे बात कर के एक अपनापन महसूस होता है।
अपने अपना महत्वपूर्ण समय मेरी पोस्ट को पड़ने मे दिया इस का आभार व्यक्त करता हूँ
🙏 धन्यवाद

Posted using SteemPro Mobile

 last year 

Aapko bahot saara welcome.

TEAM 5 CURATORS

This post has been upvoted through steemcurator08. We support quality posts anywhere and with any tags. Curated by: @deepak94

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.14
JST 0.028
BTC 58495.77
ETH 2579.09
USDT 1.00
SBD 2.44