The Diary Game is 1303th entry on 18th July, 2024. Wednesday is a special day.

in Hindwhale Communitylast month (edited)

मैं एक वेब सीरीज देख रहा हूँ। जिसमे राजा समय पर काम कर रहा है। क्योकि राजा हमेशा हर देश को जीतने के लिए लड़ते रहते है। कुछ बदले में लड़ते है। लेकिन हर कोई राजा बनना चाहता है। लेकिन एक ऐसा इंसान भी है जिसे कुछ नहीं चाहिए। वो अपने दोस्तो और बहन का साथ देता है। वो दुसरो के बारे में नहीं सोचता। उसका दोस्त मर गया है। तो उसे भी दुख हो रहा है। इसलिए वो मरना चाहता है। लेकिन भगवान उसे उम्मीद के सहारे आगे बढ़ने देता है। क्योकि कुछ भी हो सकता है। अभी बहुत सारे पार्ट बाकी है। तो कहानी में कुछ नया देखने को मिल सकता है। इसलिए आपको इंतज़ार करते हुए आगे बढ़ना चाहिए।

Morning time.

IMG_20240719_061024221.jpg
Farmer leaving in the morning.

मैं अपना दिन भगवान से प्रार्थना करके शुरू करता हूँ। मैं अपने कमरे से बाहर आने के बाद ही पानी पीता हूँ। मैं फ्रेश होने के बाद ही व्यायाम करता हूँ। क्योंकि रोजाना व्यायाम करना शरीर के लिए अच्छा होता है। फिर मैं दूध लेने जा रहा हूँ। वहाँ मैंने देखा है कि किसान सुबह-सुबह खेतों की ओर निकल जाता है। क्योंकि किसान अपने ट्रैक्टर और बुग्गी के साथ आगे बढ़ता है। वह अपने खेतों में जाता है और फसल काटता है। मैं 6 बजे घर जा रहा हूँ। कुछ घरेलू काम करने के बाद, मैंने स्नान किया है। मैं तैयार होने के बाद ही स्कूल जा रहा हूँ।

IMG_20240718_101333696.jpg
The children are talking.

स्कूल का समय 7:50 है। लेकिन आज देर हो गई है। रितु को लंचबॉक्स पैक करने में समय लगता है। फिर मैं स्कूल पहुँचता हूँ। सुबह मैं कक्षा 8 में जाता हूँ। जहाँ मुझे कुछ बनाने के लिए देना है। इसलिए मैंने कंप्यूटर में दो चित्र दिए हैं। मैं कक्षा 7 में गया हूँ। मैं वहाँ कुछ नया काम करवा रहा हूँ। लेकिन अभी मैंने कुछ नया करने के लिए नहीं दिया है। सभी कक्षाओं के बाद दोपहर हो जाती है। बच्चों से बात करना भी अच्छा लगता है। जिसमें बच्चे समझते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। उन्हे ही पता हो सकते है। छात्रों की सोच अलग होती है।

IMG_20240509_120432803.jpg
There are many monkeys in the e-rickshaw.

1 बजे मैंने देखा कि ऑफिस के बाहर बहुत सारे बंदर हैं। वे एक ही रिक्शा पर हैं। मैंने कल्लू से कहा कि तुम्हारे रिक्शा में बहुत सारे बंदर बैठे हैं। इसलिए रिक्शा पर जाने से पहले बंदरों को हटाना ज़रूरी है। हमारे यहाँ बहुत सारे बंदर हैं। हर बंदर कुछ अलग करता है। वे रिक्शा के कवर खराब कर देते हैं। इसलिए कुछ भी करने से पहले जाँच कर लेनी चाहिए।

IMG_20240718_194433061.jpg
He is a vegetable seller.

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

Sort:  

Upvoted. Thank You for sending some of your rewards to @null. It will make Steem stronger.

Loading...

@ahlawat
As you mentioned, you are watching a serial in which the king works, works, wins the wars, the wars that happen, that is why the war is always finished and if others talk about it. Here, a friend who works for another friend wants to be a friend, but God has given the opportunity to study. have been

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 64196.23
ETH 2757.67
USDT 1.00
SBD 2.71