The Diary Game is 1297th entry on 12th July, 2024. Friday routine.

in Hindwhale Community29 days ago (edited)

क्या आप कभी नाटक देखते हैं? मैं हमेशा एक सीरियल देखता हूँ। जिसका नाम बिग बॉस है। वे इसमें एक नए कलाकार को लाते हैं। लेकिन नींद से जागने के बाद संगीत बजना शुरू हो जाता है। तो अच्छा लगता है क्योंकि इसमें एक प्रोग्राम बनाया जाता है। जिसमें 1 से 14 सदस्यों की टीम बनाई जाती है। वे एक दूसरे की गलतियाँ निकालते हैं। लेकिन वे कभी नहीं सोचते कि यह गलत नहीं है। किसी को गलत कहने से वे बदल सकते हैं। कभी-कभी उनकी दिनचर्या में ऐसा होता है। फिर समस्या बढ़ सकती है। इसलिए शुरू करने से पहले सोचना चाहिए।

Morning time.

IMG_20240712_072840652.jpg
My Breakfast.

सुबह की नींद मुझे परेशान करती है। इसलिए जागने से पहले मैं भगवान को याद करता हूँ। क्योंकि वही इस दुनिया का रचयिता है। जहाँ हमें मिट्टी और पानी का कटोरा मिलता है। इसके बिना सब बेकार है। मैं रसोई में पानी गर्म कर रहा हूँ। मैंने घर पर रितु को पानी दिया है। व्यायाम करने के बाद मैं दूध लेने जाता हूँ। आज मैंने सिर्फ़ 2 किलो दूध लिया है। रितु को दूध कम लाना है। इसलिए मैं घर आकर नहाता हूँ और फिर तैयार होकर रितु से नाश्ता माँगता हूँ। रितु मेरे लिए रोटी लेकर आई है। यह नाश्ता मेरे लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि यह बहुत स्वादिष्ट है।

IMG_20240713_083314927.jpg
‌‌Children can create better art.

फिर मैं खतौली जा रहा हूँ। कुछ देर बाद मैं स्कूल पहुँच जाता हूँ। क्योंकि कभी-कभी मुझे कुछ करना होता है। फिर मैडम आती हैं। वह कहती हैं कि तुम्हें क्लास में जाना है। मैं क्लास में सबको काम बताने से पहले आर्ट की तस्वीर लेता हूँ। मैं अपनी आर्ट लिली बनाना शुरू करता हूँ। क्योंकि इसमें मुझे बच्चों की कॉपियाँ जाँचने का मौका मिलता है। फिर सभी छात्र चित्र बना रहे होते हैं। इसीलिए तो मैंने तुम्हें रंग भरने को कहा है। फिर मैं एक बच्चे का चित्र देख रहा हूँ। उसने बहुत बढ़िया चित्र बनाया है।

IMG_20240713_143127629.jpg
My Lunch.

IMG_20240710_194909919.jpg
I am a customer buying vegetables at night.

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 61059.95
ETH 2677.49
USDT 1.00
SBD 2.61