The Diary Game is 1267th entry on 10th June, 2024.

in Hindwhale Communitylast month (edited)

जब हम पूरा दिन काम में बिताते हैं, तो हमें उस दिनचर्या में केवल सोने का समय नही मिलता है। इस बीच पोस्ट बनाना और प्रस्तुत करना मुश्किल हो जाता है। आजकल, जब हमारे पास काम होता है, तो हमें पूरा दिन काम करना पड़ता है। हम सभी को आगे बढ़ने में मदद करते हैं। लेकिन रात में हम हमेशा बच्चों के साथ कार्टून फिल्में देखना पसंद करते हैं क्योंकि वे मजेदार चीजें देखकर खुश होते हैं। इसलिए हम हमेशा बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं। हमें अपना बचपन याद आने लगता है कि हम कैसे छोटे थे, जब हम मस्ती करते थे। इसलिए हमें कभी भी कोई दिन नहीं भूलना चाहिए। इसलिए, हम उम्र के साथ-साथ बढ़ते रहते हैं और जीवन बुढ़ापे में समाप्त हो जाता है। हर दिन एक जैसा नहीं होता।center>

Morning time.

IMG_20240607_081854267.jpg
The kitten is visible in the middle of the exercise.

सुबह उठने के बाद मैं अपने कमरे से बाहर आता हूँ। मैं किचन में गर्म पानी का इस्तेमाल करता हूँ। मैं गर्म पानी पीकर फ्रेश होने जा रहा हूँ। वहाँ से आने के बाद ही मैंने 40 मिनट तक व्यायाम किया है। उसके बाद मैं दूध लेने जा रहा हूँ। वहाँ दूध उपलब्ध होने में समय लगेगा। इसलिए मैं बैठ जाता हूँ। वह दूध ले रहा है। वह कहता है कि आपको 10 मिनट बैठना है। फिर मैं दूध लेकर आता हूँ और घर आ जाता हूँ। मैं अपना व्यायाम करता हूँ। फिर मैं देखता हूँ कि मेरे एक गमले के पास एक बिल्ली बैठी है। वह मेरी तरफ देख रही है। फिर मैं उसका फोटो खींचता हूँ। मैं उसके पास जाता हूँ और उसे छूने की कोशिश करता हूँ। लेकिन वह दूसरे गमले के पीछे छिप जाती है। तो वह मेरी तरफ देख रही है। तो मैं अपना व्यायाम पूरा करता हूँ। मैं जल्दी से तैयार भी हो जाता हूँ

IMG_20240610_133314079.jpg
Lunch is separate.

दोपहर हो गई है। मैं अपना लंच बॉक्स खोलता हूँ। देखता हूँ कि मैंने सिर्फ़ रोटी भेजी है। फिर मैं बाज़ार जाता हूँ। वहाँ से मैं पलटू से कहता हूँ कि क्या तुम मुझे छोले और समोसे दे सकते हो। वह मुझे साथ में प्याज़ की दही और खटाई भी दे रहा है। फिर मैं ऑफ़िस जाता हूँ। और खाना निकाल कर खाने लगता हूँ। खाना बहुत स्वादिष्ट बना है। खाना खाने के बाद मैं टहलने निकल जाता हूँ। मैं सड़क पर जाता हूँ और इधर-उधर देखता हूँ। आजकल इतनी गर्मी में कोई दिखाई नहीं देता। इसलिए ज़्यादा गर्मी से हालात और भी खराब हो सकते हैं।

IMG_20240509_120526060.jpg
The monkeys are driving rickshaws.

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

Sort:  

Upvoted. Thank You for sending some of your rewards to @null. It will make Steem stronger.

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.13
JST 0.029
BTC 58809.44
ETH 3151.28
USDT 1.00
SBD 2.43