The Diary Game is 1223th entry on 23th April 2024. "Tuesday routine"

in Hindwhale Community4 months ago (edited)

जब हम कोई पैसा लेते है. इसलिए इसे देना मुश्किल हो जाता है. इसलिए मैंने कई बार पैसे लेने की कोशिश की. लेकिन वह देने से इनकार भी नहीं करता. और दूसरों के बारे में क्या किया जाना चाहिए? उन्हें समझाना चाहिए. ये बात उन्हें हकीकत के तौर पर बताई जानी चाहिए. या हमें कुछ समय देना चाहिए. समय के साथ सब कुछ बेहतर हो जाता है। इसलिए हर दिन कुछ न कुछ करते रहना चाहिए। आपकी दिनचर्या को बेहतर बनाने के लिए मैं इसे आपके साथ साझा कर रहा हूं।

Morning time.

सुबह के दिन खूबसूरत होते हैं. मैं जल्दी जागता हूँ। फिर भी मैं कोशिश करता हूं. सो जाना चाहिए. फिर अलार्म बज रहे हैं. मैं जागते ही तुरंत कमरे से बाहर चला जाता हूं. मैं किचन में जाकर पानी पी रहा हूं और कुछ समय बाद अपनी एक्सरसाइज में सुधार कर रही हूं.' उसके बाद मैं दूध लेने जा रहा हूं, अब मुझे समय पर दूध मिलता है।' मैं हर दिन 4 लीटर दूध लेकर आता हूं. जिसमें मैं गाय और भैंस खरीदता हूं. घर आकर तैयार होकर नाश्ता करता हूं.

IMG_20240423_092739411.jpg
Madam is searching for questions in the book.

मैं सबसे पहले नोनू के स्कूल जाता हूं. तब मैं अपने स्कूल में 8 बजे पहुच जाता हॅू. मैं सभी विद्यार्थियों को प्रार्थना के लिए लेकर जाता हूँ। उसके बाद सभी छात्र क्लास में जा रहे हैं. आजकल गर्मी बढ़ती जा रही है. इससे आने वाले दिनों में दिक्कत हो सकती है. फिर मैडम ने कहा कि सर मैं पढ़ा रही हूँ. उसके बाद मैं 7वीं क्लास में जाता हूं. मैंने देखा कि मैडम कॉपी चेक कर रही थीं. कुछ सवाल किताब में खोज रही हैं. मैंने पूछ लिया कौन सा सवाल है जो आपको नहीं मिला. वह कहती हैं कि कुछ किताबों में इस सवाल का जवाब नहीं दिया गया है. बाकी क्लास में मैडम ही क्लास लेती हैं.

IMG_20240423_131314165.jpg
Rajma and rice for lunch.

दोपहर का खाना खाने से पहले खाना गर्म करना पड़ता है. इसमें समय लगता है. फिर मैं हाथ धोकर वापस आ जाता हूं. भोजन में चावल और मिठाई भी शामिल है। यह बहुत ही स्वादिष्ट है। आज मैं कई सालों बाद चावल खा रहा हूं. क्योंकि इससे मुझे नुकसान होता है. यही कारण है कि मैं हमेशा चावल कम खाता हूं।

IMG_20240423_185559283.jpg
Eating ice cream in the evening.

सन्ध्या हो गई है। फिर मैंने उससे हिमाशु के साथ आइसक्रीम खाने के लिए कहा। इसलिए मैंने उसे 10 रुपये दिए और उसने अशुल से 50 रुपये ले लिए. मैं आइसक्रीम लेने जा रहा हूं. इसके बाद वह उसे लेने जाता है. वह 30 रुपये की आइसक्रीम लाता है। फिर हम सब एक साथ आइसक्रीम खा रहे हैं। रात होने वाली है. इसलिए मैं घरेलू सामान खरीदने जा रहा हूं।' उसके बाद ही मैं घर जाता हूं.'

IMG_20240423_200852430.jpg
Fruit and vegetable chaat.

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

unch.

Sort:  

Upvoted. Thank You for sending some of your rewards to @null. It will make Steem stronger.

 4 months ago 

Thank you @ctime

 4 months ago 

nice post bro, A little ice cream for the scorching sun. thankyou for sharing. keep post

 4 months ago 

thank you bro. welcome @badmintonpro

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 58416.09
ETH 2514.67
USDT 1.00
SBD 2.34