Better Life With Steem :) The Diary Game is 965th entry on 28th June 2023.

in Hindwhale Communitylast year (edited)

मेरे कान के पीछे दर्द है। इसलिए मुझे समझ नहीं आता. मैं क्या कर सकता हूं लेकिन मैंने दवा ले ली है। इस वजह से मुझे नींद आने लगी है. मैं सारे काम नींद में ही करता हूं. लेकिन दर्द में काफी आराम मिल रहा है. मुझे कुछ काम करने के लिए और समय इंतजार करना पड़ेगा. इसलिए मैं बिना रुके लिखता रहता हूं. मुझे समझ नहीं आया। मैं क्‍या लिख रहा हॅू. मैं #thediarygame फिर से शुरू करने वाला हूं। जिसमें मैं #Club100 से नई उम्मीद के साथ आगे बढ़ रहा हूं. उनकी गतिविधियों के बारे में लिखना शुरू किया. यह इस पर निर्भर करता है कि लोग इसे कितना पसंद करते हैं।

Morning time.

मैं एक पहाड़ी इलाके में जाता हूं. मैंने देख लिया। कि यहां तक जाने वाली सड़क खराब हो गई है. फिर मैं अपनी कार लेता हूं और दूसरे रास्ते से चला जाता हूं। वहां कोई पुल निर्माण नहीं हो रहा है. यह आधा अधूरा पुल है. जिसमें मुझे गाड़ी तेजी से ले जानी होती है. फिर मैं कार को फुल स्पीड में ले जाता हूं. लेकिन कार दूरी तय कर लेती है। लेकिन कार ख़राब हो गयी. कई लोग मेरे पीछे आ रहे हैं. फिर हम चारों तरफ से घिर जाते हैं. लेकिन मुझे रास्ता नहीं मिल रहा. तभी अलार्म बज उठा. मैंने देखा कि मैं एक सपना देख रहा हूं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ। और कमरे से बाहर आकर सीधा किचन में चला जाता हूँ. फिर मैं इन दिनों ठंडा पानी पी रहा हूं. मुझे लगता है कि मुझे कुछ दिनों तक ठंडा पानी पीना चाहिए. मैं फ्रेश होने जाता हूं. वहां से आने के बाद व्यायाम करना शुरू करें

IMG_20230608_075426976.jpg
Rajat is mowing the grass on the machine.

फिर मैं रजत के घर जाता हूं. मैंने देखा कि रजत घास काट रहा है जिसमें पीछे से घास देनी है. तभी रजत माशनी की मदद से घास काट रहा है। फिर मैं गिलोय की पत्तियां खरीदने जाता हूं. फिर मैं घर आ गया. कुछ देर बाद मैं नहाने चला गया. वहां झट से तैयार हो जाता है. फिर मैं अपना नाश्ता कर रहा हूं

IMG_20230628_132902282.jpg
Three students are typing on the computer.

मैं स्कूल पहुंच गया हूं. मैं सफ़ाई करने वाली महिला को बुलाता हूँ। वह कहती है सर मुझे बुखार है। इसलिए यह काम सिर्फ आप ही कर सकते हैं. फिर मैं ऑफिस में झाड़ू लगाना शुरू कर देता हूं. फिर मैं अच्छे से पोछा लगा रही हूं. फिर छात्र आने लगते हैं. ये तीनों टाइपिंग सीख रहे हैं। तीनों की स्पीड कम और ज्यादा आ रही है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही सीख जाएगा. तब मैं उनकी स्‍पीड को चेक कर रहा हॅू.

IMG_20230628_133022789.jpg
My Lunch.

फिर दोपहर को लंच बॉक्स खोलता हूं. मैने देखा लोकी की सब्जी भेजी है. साथ में दही और रोटी. अरे खाना तो बहुत स्वादिष्ट है. फिर मैं घर का बना खाना खा रहा हूं.' छाछ थोड़ी खट्टी हो गयी है. लेकिन मुझे लोकी पसंद है। अभी तक कोई छात्र नहीं आया है. इसलिए मैं आराम कर रहा हूं.'

IMG_20230628_172955600.jpg
I am going to the city by bike.

3 बजे मयंक को फोन करूंगा. उनका कहना है कि मुझे आने में वक्त लग सकता है. इसलिए मैं उसका इंतजार कर रहा हूं.' वह 3 बजकर 45 मिनट पर आते हैं. मैंने कहा है कि कोई भी छात्र आता है. तो उसे समझना होगा. फिर मैं बाइक से शहर जा रहा हूं. फिर मैं 5 बजे पहुंचता हूं. फिर मैं इंतज़ार कर रहा हूँ. क्योंकि मुझे डॉक्टर को दिखाना है. उनका कहना है कि कान के अंदर दर्द हो रहा है. इसे ठीक होने में समय लग सकता है. फिर मैं दवा लेकर घर जा रहा हूं. जिसमें मैं 5 बजे स्कूल पहुंचता हूं. मैंने मयंक से कहा है कि मैं तुम्हारा कंप्यूटर ठीक कर दूंगा.

IMG_20230628_201602602.jpg
I am eating porridge for dinner.

मैं 7:35 बजे कार्यालय में था। मैं एक कंप्यूटर ठीक कर रहा हूं. उसके बाद मैं घर जा रहा हूं. रास्ते में सब्जी खरीद रहा हूं। लेकिन आज कोई सब्जी वाले की दुकान नहीं है. वह दूसरी जगह चला गया है. इसलिए आगे घंटाघर से सब्जी लेता हूं। फिर मैं सीधे घर जा रहा हूं. सबसे पहले अपने हाथ धो लें. ऋतु खाना लाती है. खाने में अरवी और दलिया है. मुझे दलिया बहुत पसंद है. सबसे पहले मैं दलिया खाता हूं. 9 बजे हैं. फिर मैं पोस्ट बनाना शुरू करता हूं. लेकिन मेरे लिए प्रतिस्पर्धा कठिन है. इसलिए मैं दूसरी प्रतियोगिता लेता हूं।

Photos captured by@ahlawat
Diary Game: Season-6Learn something new here everyday, I invite you all to check out the post. In which I am telling about the program from morning to night in my post.
Camera DeviceNothing Rear Camera 12MP
LocationIndia
I hope you like this.Thanks for reading. You are all welcome..

Sort:  

Thank you, friend!
I'm @steem.history, who is steem witness.
Thank you for witnessvoting for me.
image.png
please click it!
image.png
(Go to https://steemit.com/~witnesses and type fbslo at the bottom of the page)

The weight is reduced because of the lack of Voting Power. If you vote for me as a witness, you can get my little vote.

 last year 

Thank you @steem.history

Loading...
 last year (edited)

Hey friend, i can give you an advice that if you are having pain inside your ear, you may have developed fungus inside your ear. Because this is common in the rainy season, go to doctor and check this out. You also may lose hearing if you didn't pay sincerity in this.

 last year 

Thanks for telling. Welcome @moyeon

 last year 
😣 It can be quite challenging to focus and carry out daily tasks when you're feeling uncomfortable. 😣
I hope the medication 💊 brings you some relief soon.
Take care of yourself and prioritize rest while your body heals. 💪🛌
 last year 

Thank you

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 58715.10
ETH 2588.69
USDT 1.00
SBD 2.44