| This is my first post for introduction | @aaliya11| 29/07/2023

in Hindwhale Community11 months ago (edited)

hi फ्रैंड्स आप सभी लोग कैसे हे।

Hi मेरा नाम महिदा आलिया प्रताप भाई हे। हे। में एक छोटे से परिवार से हु, भारत देश के गुजरात राज्य में नडियाद गांव में रहती हु। में एक गृहिणी हु, मुझे steemit पर काम करना बहुत ही पसंद हे। मुझे लिखना पढ़ना गाना सुनना और चेस लूडो खेलना ऐसे बहुत सारे खेल भी पसंद हे। जिस में सब से ज्यादा मुझे क्रिकेट खेलना बहुत ही पसंद हे।

वैसे घर में मुझे अलग अलग तरह के पकवान बनानां जैसे की इडली सांभर, ढोसा ,गोलगप्पे इस तरह के अलग अलग तरह के पकवान बनाना मुझे बहुत ही पसंद हे। में चाहती हु की इस प्लेटफार्म पर काम करू और ज्यादा से ज्यादा Hindwhale Community को सपोर्ट कर के काम करू और मुझे सपोर्ट करते रहे धन्यवाद।

image.png

image.png

आप सभी का हमें सपोर्ट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 58613.96
ETH 3153.58
USDT 1.00
SBD 2.43