Better Life | The Diary Game | This Is My 1 St Post 31th July 2023

in Hindwhale Community11 months ago (edited)

Hello all of you a The Diary Game | Welcome to the Hindwhale Community.

यह आज मेरी पहली पोस्ट है. मेरा नाम आलिया है. मैं अपनी ओर से हिंदव्हेल समुदाय को बधाई देना चाहती हु। मुझे इस मंच पर काम करने का मौका देकर बहुत खुशी हो रही है।' मैं अच्छा काम करके आगे बढ़ना चाहती हूं और जितना हो सके अच्छा काम करने की कोशिश करुँगी और सभी सदस्यों को खुश रखूंगी।तो चलिए हम काम की शुरुआत करते हे।

                           Morning Time 

dy.jpg
I ate bread for breakfast

हेलो फ्रैंड्स मेने आज सुबह चाय नास्ता करने के बाद मुझे भूख लगी हुयी थी। मेने देखा की आज नास्ते के लिए रोट घर पर मेने अपने हाथ से बनाये मेने सभी लोगो को खाने के लिए दिया और मुझे भी भूख लगी हुयी थी तो मेने भी एक प्लेट में लिए और खाना सुरु किया खाने के बाद मुझे बहुत ही अच्छा और स्वादिस्ट लग रहा था मेने २ पिस खाये मेने एक तस्वीर भी आप के सामने पेस की जो देख सकते हे।

                            Afternoon Lunch Time 

lunch.jpg
Today's my lunch

Hi फिर से आप सभी का स्वागत हे। यह मेरा दुपहर का खाना हे। मेने आज बहुत ही जल्द ही खाना बनाया गया था। क्यों की आज मेहमान आने वाले थे। जब मेहमान आये तो मेने सभी मेहमान को खाना खिलाया और उसके बाद मेने खाना खाया उसी समय इस तस्वीर भी ली थी। जो आप देख सकते हे। खाना खाने के बाद मेने सभी बर्तन को एकट्ठा किया और बर्तन को धुलने के लिए ले कर गयी और सभी बर्तन को धुलने के बाद मेने सूखा कर बर्तन की जगह पर रखे धन्यवाद। इस फोटो को मेने मोबाइल में सिलेक्ट कर के collage में जा कर एकट्ठा किया गया हे।

                           Evening

ajjjjjjjjjj.jpg
My Dinner.

हेल्लो आज मेने खाना बनाया सभी घर के सदस्य एकट्ठे हुवे तो मेने दस्तरख़ान बिछाया और सभी खाने की चीजे एकट्ठी की और मेने खाना निकाला मेने खाने में गोस और खिचड़ी पकाई थी सभी लोगो को बहुत ही पसंद आयी और बहुत ही लजीज स्वादिस्ट बानी हुयी थी। मेने तस्वीर भी ली हे। जो मेने इस फोटो को मोबाइल में सिलेक्ट कर के collage में एकट्ठा किया और इस में इस दोनों फोटो को जमा किया और एक साथ किया जो आप देख सकते हे। धन्यवाद।

आप सभी को हमारे इस ब्लॉग को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Sort:  
 11 months ago 

Hello @aaliya11,
Thanks for choosing our community to start your journey. First you need complete Achivement 1 in Newcomers community to become a verified member. If you have any doubts feel free to contact through discord. Our team is waiting to encourage you.

oh my, we've got quite the chef on hands here

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 58559.96
ETH 3156.41
USDT 1.00
SBD 2.44