The dairy game

in Steem Lifes3 years ago

In the name of Allah, Most Gracious, Most Merciful. All my friends and brothers in this community are from me. I sincerely hope that all my friends will be fine and happy with the grace of Allah Almighty. I want to tell you brothers where I went all day today and what I did after that I will tell you brothers.

I woke up early in the morning and went for a walk in the air. I went there and performed Wudhu and after performing Wudhu I prayed in the mosque. When I finished praying Fajr. Then I went for a morning walk. I was walking in the morning when a friend of mine came and told me to come. Brother John, today we have to go to one. So I told him that if you say so, we will go. So my friend said stay here, I will bring the motorbike and then we will go to the park. This park was close to our area.
In the name of Allah, Most Gracious, Most Merciful. All my friends and brothers in this community are from me. I sincerely hope that all my friends will be fine and happy with the grace of Allah Almighty. I want to tell you brothers where I went all day today and what I did after that I will tell you brothers.

video_20210122_193323.jpg
Doston mein a jao aapko apni Mara bare mein bataunga meri ek spray wali dukaan hai jis per mein kam karta hun aur main ek nigehban company company ki franchise Hui hai main subah kha se nikala dukan Ki safai ki aur dukaan per baithkar aur thodi der bad Mera bahut sahi aur ham uske sath gadi per byfield karne ke liye Gaye humne Boss 2 logon ke apni recheck ki dhaan ki paini recheck ki jiske bare mein mere pass mein bahut kuchh bataya logon ko unke spray ke bare mein unke bimariyon ke bare mein is tarah se unhone bahut sare logon ke bata ke unka fayda Kiya jisse mujhe bhi bahut sara paida hua Jo log mujhse khidki lekar aur mere pass aaye Hain unko mein dukaan ke bare mein pata Chala Ki iske pass is chij ki dawai hai aur yah is tarah ka kam karta ha

IMG_20210616_091620.jpg

Mere sath akshara Meri dukaan ka field officer sahi ram mere sath jata hai aur logon ki faslon ko bade acche tarike se check karta hai main uske sath jakar main usse sakta hun ki kis tarah faslon ko check kiya jata hai aur jo bhi fasal ko bimari ho uska kaun sa surprise Kiya jata hai aur kis tarike se Kiya jata hai main sab kuch uske sath hi ja kar sakta hun aur usse mujhe bahut sa fayda hota hai is tarah mein apne jimidaar bhaiyon ko Kat kar sakta hun aur hua mujhse puchte Hain mein bimariyon ke bare mein parshuram ki bimariyon ke bare mein jisse mahine batata hun aur vah bahut khush hote Hain Meri is jashn se

IMG_20210616_111233.jpg

Aaj main apne doston ke sath hi gulsher per Kiya vahan per humne fish party ki khoob injoy kya hal khel Ki barish thi main bike chala raha tha aur barish shuru ho gai jisse Ham do sab bhi gaya aur bahut khoob injoy Kiya aur bahut sara maja aaya Ham vahan per Gaya humne machhali wale se machhali puchi apni marji ki machhali Ban v cut why aur use kaha ke theek se is per ke aur acche tarike se ise fry Karen kyunki hamen machhali khane ki aadat nahin Ham ke hamesha kar sakta machhali bani ho aur usmein vah Bhi injoy Karen aur usse jyada hamen maja aata hai kabhi Naran machhali khane ka mein Jo aaye na maja nahin aat

IMG_20210613_130744.jpg

Machhali kha ke Farooq hai aur aane Lage to fir barish se tej ho Gaya mein chalti barish mein bike per aaye bahut sar maja aaya humne bahut enjoy Kiya mere dost bahut acche Hain Jo mere sath mein aksar fish party karte rehte hain aur ham aksar kahin had suleman ki kahin had gulsher per aur kahin na kisi ne kisi jagah per Khan party karte rahte Hain kabhi fish party kabhi Koi aur party karte rahte hain mere friends mere dost bahut acche Hain aksar hi Ham party jaya karte Hain

IMG_20210527_071354.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.13
JST 0.028
BTC 57346.65
ETH 3107.45
USDT 1.00
SBD 2.40