You are viewing a single comment's thread from:

RE: Burnsteem25, Better Life With Steem :) The Diary Game is 715th entry on 3rd sep 2022.

in India Speaks2 years ago

@ahlawat कृपया अपनी गतिविधियां जारी रखें, मेने भी अभी 3-4 पोस्ट्स इस कम्युनिटी में लिखी हैं और इस कम्युनिटी को आगे बढ़ने के लिए ये आवश्यक है. धन्यवाद.

Sort:  
 2 years ago 

मेरे पास अब तक 715 पद हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको यहां बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है। अगर आपका कोई सवाल है तो आप पूछ सकते हैं। आने के लिए धन्‍यवाद

 2 years ago 

@ahlawat, धन्यवाद, वैसे, मैं ज्यादातर स्पेनिश और अंग्रेजी में कोलंबियाई-मूल लिखता हूं लेकिन मैं हिंदी में भारतीय समुदाय के बारे में बात कर रहा था। अभी मेरा स्टीमेट केवल 3 महीने का है और मेरे पास 135 पदों का अनुभव है। आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद।

 2 years ago 

आपका विचार महान है। उसी तरह काम करता है। और हमारे साथ बने रहे।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 60061.12
ETH 3196.84
USDT 1.00
SBD 2.45