You are viewing a single comment's thread from:

RE: Explore my Indian village culture || Photography || Lifestyle||#club100||by @deepak94

in India Speaks2 years ago

एक बहुत ही अच्छी कहानी, दीपक। आप ने अपने मित्रों के साथ कैसे एन्जॉय किया, सब कुछ वृतांत से. इससे मुझे ये पता चला की आप इस साइट पर हिंदी में भी लिख सकते हैं और इसके आलावा ट्रेवल पर भी. मेरे पास भी पिछली वीकेंड यात्रा का लेख है, जो में इस कम्युनिटी में पोस्ट करूँगा. हालां की में गोवा का रहने वाला हूँ पर बहुत साल से दिल्ली में हूँ, तो मेरे पास काफी यात्रा के अवसर होते है. बहुत धन्यवाद.

Sort:  

धन्यवाद @dove11 मुझे बेहद खुशी के की मैं जिस तरह अपने देश को और अपने हिन्दी भाषा को इस प्लेटफार्म पर ले कर आ रहा हूं उससे आने वाले बहुत से लोगों को आसानी होगी इस प्लेटफार्म से जुड़ने के लिए।
जब बाकी सारे देश अपना लोकल भाषा मे पोस्ट करते हैं तो हम भारतीय क्यूं पिछे रहे।

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 59231.42
ETH 2599.06
USDT 1.00
SBD 2.45