My today's routine diary 😃😊👋

in India Speaks2 years ago (edited)

Hello friends ❣️

How are you? I hope you will be good 👍
All the best for next journey.....



हमारे यहां आज का मौसम बड़ा ही सुखद है। सुबह सुबह मैं जगा तो देखा की साढ़े पांच बज रहे है, मैने सोचा क्यों न अच्छा मौसम है तो और सो लिया जाय। 😃 मैं फिर से सो गया। ठंडे मौसम का असर ऐसा हुआ की मैं करीब 7 बजे जगा। मैं जल्दी से उठकर ब्रश किया। मैने फिर पानी पिया, क्योंकि खाली पेट पानी पीना स्वाथ्य के लिए अच्छा होता है।

मैं कुछ बच्चो को कोचिंग पढ़ता हूं। आज रविवार है तो मैं छुट्टी करता हु, लेकिन कुछ बच्चो को सवाल पूछना था तो आठ बजे आ गए। मैने उन्हे पढ़ाने के लिए बैठ गया। मैने करीब 1 घंटे तक पढ़ाया। अब मैंने कुछ देर सोशल मीडिया का प्रयोग किया। इंस्टाग्राम और यूट्यूब चलाया। इसमें एक बुरी आदत है की अगर एक बार आप रील्स देखना स्टार्ट कर दिया तो फिर आपको उसे छोड़ने का मन नहीं करता है और कुछ समय में देखते है की हमारा डाटा ज्यादा मात्रा में खत्म हो गया है।😃

करीब अभी साढ़े नौ बज रहे है, मैने अपनी डेली रूटीन के अनुसार मैने डेली करेंट अफेयर्स वीडियो शुरू किया और पढ़ाने लगा। आज मुझे कुछ काम से गाजीपुर जाना है, जो की मैं अपने पड़ोसी दोस्तो के साथ जाऊंगा। तो मैं अब नहाने जरहा हूं। उसके बाद मैने कपड़े प्रेस किए। अब कुछ ही देर में हम निकलने वाले है। मैने दोस्तो को कॉल किया तो उन्होंने बोला की मैं उन्हीं के यहां आ जाऊं। तो मैंने उनके घर ही चला गया। हम अब गाजीपुर के लिए रवाना हो गए। वहा हमने "विशाल" मॉल घुमा। वहा एंट्री करने से पहले अपना बैग वगैरह जो भी समान था हैं बाहर ही जमा करना था। हमे वैसा ही किया। मैने सीढ़ी पर एक तस्वीर खींची।

IMG_20220822_215052.jpg
Pic captured in mall

IMG20220822111256.jpg
With neighbouring friends ❣️

अब हम लोग अंदर प्रवेश किए। अंदर एसी चल रही थी, मुझे एसी से बहुत एलर्जी है, मेरा सिर दर्द करने लगता है। उसमे की गैस मुझे बड़ा असर करती है। हम लोगों ने कुछ देर तक उसमे घुमा और कुछ फोटो भी लिया, वैसे तो हम घूमने के लिए ही सिर्फ गए थे परंतु कुछ कपड़े भी पसंद आ गए तो हमने 1 या 2 करके टी शर्ट और पैंट भी लिए। मुझे एक सस्ता सा टी शर्ट पसंद आया 😃 जो 229 रुपए का था परंतु बाई टू गेट 150 ऑफ, तो हमने अपने दोस्त से कहा की तुम भी एक इसमें का ले लो तो 2 लेने पर मुझे 1 टी शर्ट 150 रूपीज का पड़ा। फिर मैने पहनकर ट्राई किया की कैसा लग रहा है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते है।

IMG_20220824_105927_136.jpg
Me, in trial room

हमने कुछ शर्ट और टी शर्ट खरीदने के बाद वापस रेलवे स्टेशन पर आ गए। हम लोगों को ट्रेन करीब 3 बजे के आस पास मिली तो हम लगभग घर 4 बजे के आस पास पहुंच गए।

Thank you very much for being here.

@deepak94

Sort:  
DescriptionInformation
Verified User
#steemexlusive
Plagiarism Free
Bot Free
300+ Words
Club5050
Feedback / Note
  • presently you are not in any club status, So try to start power up your SP and join club5050 first.

Regards
@deepak94(Moderator)
Steem India - @steemindiaa

 2 years ago 

Greetings, you have been supported by @steemindiaa account for your post. This is the official community account for our Indian community on Steemit. For more information, please visit our discord channel.


Moderator/Curator : @deepak94


Steem India Comment GIF.gif

Subscribe & Join Our Community
Telegram ----- Discord

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 64467.84
ETH 3492.64
USDT 1.00
SBD 2.54