एक दिन परिवार के साथ दूर गांव में!

in Freewriterslast month (edited)

सभी परिवार और यात्रा प्रेमी मित्रों को नमस्कार, आशा है कि हर कोई अच्छा है और एक अच्छा दिन है। दोस्तों मैं एक प्रकृति और यात्रा प्रेमी व्यक्ति हूं, इसके अलावा मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं। तो हाल ही में मैं अपने परिवार के साथ एक दूर गांव की यात्रा पर गया था, आज मैं आपके साथ उस यात्रा के क्षण को साझा कर रहा हूं।
1_gefw0BmDuPaFBpPipFgkhw.png

source
मैं एक यात्रा प्रेमी व्यक्ति हूँ और प्रकृति प्रेमी भी, मेरी तरह मेरे परिवार के सदस्यों को यात्रा करना पसंद है। विशेष रूप से मेरी बेटी को यात्रा करना पसंद है और वह भी मेरी तरह प्रकृति से प्यार करती है। इसलिए कभी-कभी हम अलग-अलग जगहों की यात्रा करते हैं। मेरी बेटी हमेशा मेरे साथ प्रकृति में जाने की कोशिश करती है और विभिन्न स्थानों की यात्रा करने के बारे में गंभीर है। मेरी बेटी मेरे परिवार में एक विशेष व्यक्ति है। इसलिए हम उसके साथ यात्रा करने की कोशिश करते हैं और मैं उसके साथ प्रकृति में जाने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि बच्चों को हर समय खुश रखा जाना चाहिए।
source
2.jpg

करीब दो घंटे बाद हम दोपहर 2:00 बजे उस गांव में पहुंचे, यानी हम अपने रिश्तेदार के घर पहुंच गए। उसके बाद हम सब सबसे पहले अपने रिश्तेदार के घर में घुसे। सबसे पहले हम अपने रिश्तेदार के घर में घुसे और फ्रेश हुए, फिर कुछ खाया-पीया। उसके बाद मेरी बेटी उस गांव की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेना चाहती थी।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.033
BTC 64039.14
ETH 2755.32
USDT 1.00
SBD 2.70