आज मैं आपको हमारे गांव के बगीचे की वर्तमान स्थिति दिखाऊंगा।

in Freewriters20 days ago

IMG20240524113409.jpg
आज मैं आपको हमारे गांव के बगीचे की वर्तमान स्थिति दिखाऊंगा। हमारे पास गांव में एक बगीचा है और उस बगीचे में कई प्रकार के पेड़ हैं। शुक्रवार की दोपहर को मैंने हमारे गांव के बगीचे का दौरा किया क्योंकि यह गर्मियों का मौसम है। इस गर्मी के समय में हमारे देश में कई ग्रीष्मकालीन फल उपलब्ध हैं। और ग्रीष्मकालीन फलों के पेड़ गांव के क्षेत्र में सबसे आम हैं।हमारे बगीचे में कुछ ग्रीष्मकालीन फलों के पेड़ हैं, मैं उनकी वर्तमान स्थिति का निरीक्षण करने गया था। बगीचे में आम के पेड़, कटहल के पेड़ और लोटकों के पेड़ हैं। इसके अलावा अन्य विभिन्न प्रकार के पेड़ हैं। कटहल इस समय का लोकप्रिय फल है और यह बहुत स्वादिष्ट और फायदेमंद फल है। हमारे बगीचे में ये कटहल बहुत ताजे हैं और अन्य फल भी ताजे हैं।

IMG20240524113507.jpg

दोस्तों मुझे प्रकृति से बहुत प्यार है और मुझे तरह-तरह के फलों के पेड़ लगाना बहुत पसंद है। मुझे बागवानी बहुत पसंद है क्योंकि बागवानी हमारे पर्यावरण के लिए बहुत फायदेमंद है। पर्यावरण संतुलन बनाए रखने और ताजे फल और सब्जियां प्राप्त करने के लिए बागवानी के अलावा कोई विकल्प नहीं है। बेशक बागवानी के बाद हमें बगीचे में लगे पेड़ों की देखभाल भी करनी होती है ताकि हमें एक सुंदर पेड़ मिले और हमें पेड़ से फल भी मिलें।तो दोस्तों हमारे बगीचे के सभी पेड़ बहुत अच्छे हैं और फल ताजे हैं इसलिए मुझे आपको दिखाने में खुशी हो रही है।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 64166.71
ETH 2765.60
USDT 1.00
SBD 2.72