समाज की प्रकृति, क्षेत्र आदि को स्वच्छ रखना बहुत जरूरी है!

in Freewriters29 days ago

नागरिको, समाज की प्रकृति, खेत आदि को स्वच्छ रखना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं हमेशा अपने क्षेत्र और समाज में स्वच्छ खेत, प्रकृति, बगीचे आदि रखने की कोशिश करता हूँ। क्योंकि प्रदूषित कचरा और प्लास्टिक पर्यावरण के लिए बहुत हानिकारक हैं और हमारे बच्चों के लिए बहुत हानिकारक हैं।तो आज शनिवार, नए महीने के पहले दिन मैंने हमारी सोसायटी में एक मैदान साफ ​​किया। मैदान हमारे समुदाय के अंदर स्थित है। मैदान के चारों ओर घर हैं। आज के वीडियो में आप इस मैदान को देखेंगे। स्थानीय बच्चे इस मैदान में खेलते हैं इसलिए मैदान को साफ रखना महत्वपूर्ण है। आज सुबह आठ बजे मैं इस मैदान की सफाई अभियान पर गया। मैं आपको आज यह वीडियो देखने के लिए आमंत्रित करता हूं, क्योंकि आज के वीडियो में आप मुझे शनिवार की सुबह हमारी सोसायटी में एक महत्वपूर्ण मैदान की सफाई करते हुए देखेंगे.

save-water-and-environment_1.jpg

source

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 64166.71
ETH 2765.60
USDT 1.00
SBD 2.72