हेल्लो सभी खाने के प्रेमियों, मेरे एक और फूड मेकिंग पोस्ट में आपका स्वागत है

in Freewriterslast month

IMG20240323152555_2.jpg
हेलो सभी खाने के प्रेमियों, मेरे एक और फूड मेकिंग पोस्ट में आपका स्वागत है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई अच्छा होगा और एक अच्छा दिन होगा। दोस्तों मैं एक खाद्य प्रेमी व्यक्ति हूं, इसलिए कभी-कभी मैं यहां हमारे देश के पारंपरिक और लोकप्रिय व्यंजन लाता हूं। तो आज मैं आपको एक और डिश से परिचित कराऊंगा जो हमारे देश का पारंपरिक व्यंजन है। और पकवान का नाम आलू चॉप है। यह हमारे देश में एक लोकप्रिय इफ्तार आइटम है।

IMG20240323153503_2.jpg

आलू चॉप इफ्तार के लोकप्रिय व्यंजनों में से एक है। मैं भी बचपन से अपने परिवार को इफ्तार में खाने के लिए आलू चॉप तैयार करते देखता आ रहा हूं। आलू चॉप हमारे देश में लोकप्रिय इफ्तार व्यंजनों में से एक है, इसलिए मुझे भी इसे खाना पसंद है।तो दोस्तों कल इफ्तार से पहले के पल में हमने आलू चॉप बनाए और उस पल को आपके साथ साझा किया। मेरी इच्छा है कि आज मैं आलू चॉप बनाऊं और उन्हें आपके साथ साझा करूं। फिर इफ्तार से ठीक पहले मैं और मेरी पत्नी आलू चॉप बनाने के लिए रसोई में गए। मेरी पत्नी ने आलू चॉप बनाने में मेरी मदद की। मैंने स्वादिष्ट आलू चॉप बनाने के क्षण का एक वीडियो बनाया। आज के वीडियो में आप इस आलू चॉप को बनाने का पूरा क्षण देखेंगे।

IMG20240322163727_3.jpg

आलू चॉप बनाने के लिए बड़े आकार के आलू, मटर का आटा, सूखी मिर्च पाउडर और हल्दी पाउडर, जीरा पेस्ट, नमक और पानी की जरूरत होती है। इन सामग्रियों से आलू चॉप बहुत आसानी से बनाए जा सकते हैं।दोस्तों मुझे यह चॉप खाना बहुत पसंद है क्योंकि यह बहुत ही स्वादिष्ट व्यंजन है। यह हमारे देश में एक लोकप्रिय इफ्तार आइटम है। इसलिए आज मैं आपके साथ हमारे देश में इस लोकप्रिय इफ्तार आइटम को साझा करता हूं।

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 60065.47
ETH 2420.85
USDT 1.00
SBD 2.46