हमारे देश का एक पारंपरिक सर्दियों का व्यंजन तैयार किया।

in Freewriterslast month

नमस्कार मेरे steem परिवार और भोजन प्रेमियों कल रात हम रसोई में गए और हमारे देश का एक पारंपरिक सर्दियों का व्यंजन तैयार किया। इस स्वादिष्ट व्यंजन का नाम दुधकुली पिठा है। आज मैंने आपके साथ हमारे देश के इस पारंपरिक और स्वादिष्ट सर्दियों के व्यंजन को साझा किया है।दोस्तों कभी-कभी मैं अपने देश के पारंपरिक पकवान लेकर आपके पास आता हूं।
1243.jpg
साथ ही आज मैं एक और पारंपरिक और स्वादिष्ट पकवान लाया हूं। और पकवान का नाम है दुधकुली पीठा । जी हां दोस्तों यह हमारे देश का एक पारंपरिक सर्दियों का व्यंजन है। यह हमारे देश के सबसे पुराने और पारंपरिक लोकप्रिय व्यंजनों में से एक है। यह दूधकुली मेरा और मेरे परिवार का पसंदीदा व्यंजन है। तो कल रात हमने यह दूधकुली पीठा बनाया। रात को हम रसोई में गए और बड़े आनंद के साथ यह पीठा बनाया। मैं, मेरी पत्नी, मेरी माँ और मेरी बहन हम चारों ने इसे बनाया। आज के वीडियो में आप पारंपरिक सर्दियों के व्यंजन दूधकुली पीठा बनाने का क्षण देखेंगे।

32561.jpg

दोस्तों मैं आपको आज का की पोस्ट में स्वागत करता हु में आप इस पारंपरिक सर्दियों के व्यंजन दुधकुली पीठा को बनाने का क्षण देखेंगे। आपका दिन शुभ हो और एक और फूडी व्लॉग के साथ फिर मिलेंगे, अगर आपके पास हमारे देश के इस पारंपरिक सर्दियों के व्यंजन के बारे में कोई सवाल है तो नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें।
356.jpg

Sort:  

"Wow, what a delicious post! 😋 I'm loving the way you've shared this traditional winter recipe, DoodhKuli Pitha, from your home country. It's amazing to see how food brings people together and creates a sense of community. The photos are making my mouth water and I'd love to learn more about this dish! Can't wait for your next Foodie Vlog 😊"

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 62460.04
ETH 2435.03
USDT 1.00
SBD 2.65