दोस्तों, इस गांव की अपनी प्राकृतिक सुंदरता और हरियाली है।

in Freewriters27 days ago

दोस्तों, इस गांव की अपनी प्राकृतिक सुंदरता और हरियाली है। इस गांव की हरियाली ने आसपास के गांव की सुंदरता को और बढ़ा दिया है। इस गांव के लोग कृषि पर निर्भर हैं। इसलिए यहां विभिन्न प्रकार की हरी फसलों के खेत हैं। विभिन्न हरे फलों के पेड़ और बगीचे भी हैं। और चारों ओर हरियाली ही हरियाली है।

IMG20240426105450_3.jpg

यह गांव देलदुआर उपजिला में स्थित है। मैं शांति की तलाश में इस गांव में जाता हूं। मैं इस गोरासिन गांव की सुंदरता से चकित हूं। तो दोस्तों अब मैं तंगेल शहर में रहता हूं। शुक्रवार हमारे देश में एक सार्वजनिक अवकाश होता है। इसलिए मैं शुक्रवार को गोरासिन गांव जाने की कोशिश करता हूं। मैं शांति की तलाश में गोरासिन गांव जाता हूं। तो कल शुक्रवार था। कल मैं गोरासिन गांव गया और प्राकृतिक सुंदरता को देखने के लिए गांव के अंदर गया।

IMG20240426105457_3 (1).jpg

मैं कल दोपहर को धूप में गांव की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने गया था। वर्तमान में हमारे क्षेत्र में बहुत गर्मी है इसलिए मैं ठंडे मौसम के लिए प्राकृतिक स्थान पर गया था। क्योंकि मुझे प्रकृति के बीच में शांति मिलती है। हरी सुंदरता मेरे शरीर को ठंडा करती है। इस गर्मी में मुझे केवल हरे क्षेत्र में शांति मिलती है। और गोरसिन गांव हरियाली से घिरा हुआ है। इसलिए इस गांव में शांति की तलाश में कोई विकल्प नहीं है।

IMG20240426110448_2 (1).jpg

यह गांव हरियाली से घिरा हुआ है और यहां बहुत सारे पेड़ हैं। यहां बड़ी हरी कृषि भूमि और सब्जी की भूमि भी है। हरे फलों के बगीचे हैं। तो कल मैं सबसे पहले गांव के हरे फलों के बगीचे में गया। मैंने वहां हरी सुंदरता का आनंद लिया और मेरे दिमाग को शांत किया। मेरा शरीर वहां ठंडा हो गया। यह प्रकृति मेरे शरीर और स्वास्थ्य के लिए अच्छी है। यह हरी प्रकृति मुझे मजबूत बनाने के लिए बहुत अच्छी है। और यह मुझे शांति देती है।

Sort:  
 26 days ago 

Please, use the hashtag #freewrite
Thank you.

🍀❤️


Hello there, you have posted a great quality post and we are happy to support you, stay up with good quality publications

Curated by : @𝖾𝗅-𝗇𝖺𝗂𝗅𝗎𝗅

thanks you sir

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 64166.71
ETH 2765.60
USDT 1.00
SBD 2.72