कब्रिस्तान की सफाई करना हमारी पहली जिम्मेदारी है,

in Freewriters22 hours ago

नमस्कार शहरवासियों, शुभ शुक्रवार। मुझे उम्मीद है कि आपका दिन बढ़िया गुजर रहा होगा। दोस्तों, यह एक खूबसूरत सुबह थी और मैं पवित्र कब्रिस्तान का दौरा करने गया था। आज पवित्र शुक्रवार एक पवित्र दिन है इसलिए आज सुबह मैंने पवित्र कब्रिस्तान की सफाई करने की पहल की। ​​हमारे शहर का पवित्र कब्रिस्तान बहुत बड़ा है इसलिए कभी-कभी मैं इस पवित्र कब्रिस्तान में जाता हूं और इसे साफ करने की कोशिश करता हूं। लगभग एक हफ्ते पहले मैंने पवित्र कब्रिस्तान के एक हिस्से को साफ किया था और आज मैंने एक और हिस्से को साफ किया।
1675064655522567-0.jpg

source
मुझे उम्मीद है कि कई लोग मेरे काम से प्रेरित होंगे और ग्रह को सुंदर बनाने की कोशिश करेंगे। ब्रिस्तान एक पवित्र स्थान है जहाँ मृत लोगों को दफनाया जाता है। आपने इसे बहुत अच्छे से साफ़ किया है।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 64647.65
ETH 3473.91
USDT 1.00
SBD 2.50