यह स्टीम के बारे में मेरे विचार से कम हिलता है। [स्पाप डे 5]steemCreated with Sketch.

in zzan3 years ago

सिक्का कुल मिलाकर नीला है, लेकिन जीआईएमपी बढ़ रहा है। यह इससे बुरा नहीं हो सकता।

घरेलू सिक्का बाजार में, ऐसा लगता है कि केवल जॉन वेर ही रहते हैं, और अगर कोई नुकसान होता है, तो कॉरिन का वातावरण अग्रणी होता है। नतीजतन, विदेशी बाजार की कीमतों के साथ अंतर केवल चौड़ा हो रहा है।

आपको गले में जगह को काटने और आगे बढ़ने के लिए नया मांस प्राप्त करने की आवश्यकता है। कोर्टरूम में हाल ही के अनुभव से, मैं बेची-बिक्री में तेजी से वृद्धि करने में सक्षम था जब 10% कोर्टरूम में नहीं फेंकने वालों को जीआईएमपी के साथ 20% से अधिक गिर गया।

 आज, हमने 200 स्पा भी आयोजित किए और 5 दिनों में 1000 स्पा हासिल किए। हाल ही में, मुझे मूंगफली में दिलचस्पी है, और मैं संबंधित पोस्ट पढ़ रहा हूं। जल्दी या बाद में, समझ में सुधार होगा, इसलिए मैं जल्दी से मूंगफली खदान करना चाहता हूं।

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 69344.89
ETH 3347.76
USDT 1.00
SBD 2.74