Joke of the day

in LAKSHMI3 years ago

Hello

एक बार रात को मैं दारू पीने बैठा था, तभी मेरी दारू खत्म हो गयी !

मैंने अपने दोस्त को फोन किया उसने मुझे 1क्वार्टर् दिया, सुबह उसकी नौकरी लग गई।

उसने दूसरे लोगों को बताया ओर एक व्यक्ति ने मुझे 1हाफ दिया तो उसे 10 लाख की लौटरी लग गई...

एक व्यक्ति ने मुझे 1बोतल दी तो उसे अपने खेत मे गड़ा हुआ धन मिला...

एक युवक ने मुझे पिलाने की सोच ही रहा था की उसको रास्ते मे iphone पड़ा मिला...

एक व्यक्ति ने इस मेसेज का मजाक उडाया तो उसकी बीवी भाग गई !!!

एक लड़की की शादी नहीं हो रही थी तो उसने मन ही मन मेरा ध्यान किया और पिलाने की सोची तो उसे‌ एक हेंडसम सा पति मिला...

मेरा नम्बर आप सब को पता ही है। लाभ उठाने में देर ना करें...

अपने सभी इष्ट मित्रों को भी बताएं...

...आगे आपकी मर्जी...

धन्यवाद !!

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 65342.69
ETH 3543.20
USDT 1.00
SBD 2.39