Normal cold coffee | made by me @deepika955 [ At home]

in SteemFoods4 years ago (edited)

सभी को नमस्कार।

मैं दूसरी बार यहां अपना पद डाल रही हूं , जैसा कि प्रोफेसर @alikoc07 ने कहा कि यदि आप अपनी सेल्फी के साथ भोजन करते हैं, तो मैं यहां अपनी सेल्फी के साथ भोजन कर रही हूं, मुझे लगता है कि आप सभी को आज यह पसंद आएगा, आइए देखें कि यह कैसा दिखता है, मैं इस समिति में यहाँ अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी।

आज मैंने साधारण ठंडी कॉफी बनाई चलिए देखते हैं कैसे बनाएं क्या-क्या डाला और अंत में कैसी बनी
घर पर एक साधारण कोल्ड कॉफी बनाने के लिए क्या आवश्यक है

मैंने जो कुछ डाला है, उसकी सूची मैं आपको बताती हूं और मैं भी आपको बताती दिखाती हूं।

• चीनी

• ठंडा दूध

• कॉफ़ी

देखिए उन चीजों की तस्वीरें जो मैंने इस साधारण कॉफी को बनाया।

048E162C-E8E8-43C6-967A-053126EF295C.jpeg

धन्यवाद

Steemcurator01
Steemcurator02

Sort:  
 4 years ago 

नमस्ते :

हम SteemFoods समुदाय में गुणवत्ता और स्टीम-अनन्य पदों के लिए मतदान समर्थन प्रदान करते हैं। नीचे दिए गए SteemFoods सामुदायिक दिशानिर्देशों की समीक्षा करके, आप SteemFoods समुदाय में अपनी सामग्री में सुधार कर सकते हैं और अच्छा मतदान समर्थन प्राप्त कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि आप नीचे दिए गए पोस्ट की समीक्षा करके और समय के साथ सामग्री साझा करके सफल होंगे :)

ठीक है प्रोफेसर @alikoc07 मैंने वही किया जो आपने कहा था और मैं सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूंगी
जैसा कि आपने पिछली बार कहा की पोस्ट सेल्फी के साथ डालनी है वैसी ही मैंने डाली अगली बार और अच्छा करने का प्रयास करूंगी
धन्यवाद

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 67167.55
ETH 2610.59
USDT 1.00
SBD 2.67