📷 अपने हाथों को हमेशा साफ रखें। या सैनिटाइजर का उपयोग करें। 📷

in ActnEarn4 years ago

हेलो दोस्तों, आजकल हर जगह एक महामारी चल रही है। इसके कारण सभी को समस्या हो रही है। लेकिन कुछ हर रोज दूसरों की मदद करते हैं। यही वास्तविक जीवन का उद्देश्य है। अभी भी कठिन समय है। इससे बचने के लिए हमने लोगों के साथ काम करने होगे। अभी भी काम कर रहा हॅू। इसलिए मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं। आज मैं सभी दोस्तों को सैनिटाइजर का विशेष वर्णन बता रहा हूँ। जब भी आप अपने मुंह पर हाथ लगाते हो। इसलिए साबुन से पहले अपने हाथ धो लें। और दूसरों में, आप सैनिटाइजर का उपयोग कर सकते हैं। इसमें पानी की आवश्यकता नहीं होती है। आपके हाथ आसानी से साफ भी हो जाते हैं। हमेशा अपने हाथों को साफ रखना है।

मैं कुछ दिनों से सैनिटाइजर बेच रहा हूं। क्योंकि यह लोगों को बहुत मदद कर रहा है क्योंकि बाजार में, 250 रुपये में सैनिटाइजर बिक रहा हैं। लेकिन हम सभी को केवल 130 रुपये में दे रहे हैं। सभी व्यक्ति आसानी से खरीद सकते हैं। इसलिए मैंने सभी की मदद करने का फैसला किया। इसके द्वारा लोगों को कम लागत मिलेगी। फिर कोरोना से बचा जा सकता है। मैं लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करता हूं। उनके लिए सही निर्णय सबसे महत्वपूर्ण हैं। हमारे गाँव में भी आजकल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब लोग इसे बहुत महत्वपूर्ण मानने लगे। मुझे उम्मीद है। कि हम कोरोना को हरा देंगे।

20200713_094439.jpg

20200713_094444.jpg

Here is my 104th (365) entry

Medium : 13mp Camera Smartphone

This is my entry ActnEarn for today. Thanks for reading.

Sort:  

lets follow each other and support in all posts

thanks! you are welcome

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 67958.74
ETH 3273.25
USDT 1.00
SBD 2.65