Kids of the world

नमस्कार दोस्तों

मुझे आशा है की आप सभी ठीक और सुरक्षित होंगे। ये प्रतियोगिता बहुत ही अच्छी और आसान प्रतियोगिता हे। ये प्रतियोगिता में हर किसी को भाग लेना चाहिए। में भी इस प्रतियोगिता में भाग ले रही। उम्मीद करती हु आपको मेरी प्रतियोगिता जरूर पसंद आएगी।ये प्रतियोगिता का नाम हे दुनिया के बच्चे तो चलिए इस प्रतियोगिता को शुरू करते हे।

मुझे बच्चे बहोत ज्यादा पसंद है और में बच्चों से बहोत प्यार करती हु। चाहे वो किसी का भी बच्चा हो लेकिन मुझे बच्चों से प्यार करना ,उनके साथ मस्ती करना ,शरारत करना ,उनको हसाना और उनको हस्ते हुए देखना मुझे बहोत पसंद हे।

बच्चे जब छोटे होते हे तो वे बहोत खुबसूरत दिखते हे। मेरी बहन का एक लड़का हे जो मुझे बहोत ही अच्छा लगता हे। वे मुझे बेहद पसंद है। उसके साथ मुझे वक़्त निकालना अच्छा लगता हे।

आज मेरी बहन का बच्चा बहोत जल्दी उठ गया था। तो में भी उठ गई थी। फिर मैंने उसको अपनी गोदी में बिठाया था।मैंने उसके साथ बहोत मस्ती की थी। वे बहोत ही शरारती बच्चा है। मैंने उसके साथ सेल्फी भी ली थी। जो आपके सामने साझा कर रही हु।

IMG20220706183208.jpgIMG20220706183234.jpg

अब उसकी माँ उसको नहलाने के लिए ले गई थी। नाह ने के बाद मैंने उसको तैयार किया था। अब में उसके साथ खेल रही हु। उसको हँसा रही हु। हस्ते हुवे मुझे वह बेहद प्यारा दिखता हे।वह हमेशा बहोत खुश रहता हे। वह बहुत ही शरारत करता हे। और वह चालाक और समझदार भी है वह सब चीजों को समझता भी हे। हम उसके साथ इशारो में बात करते हे तो वो भी बोलने की कोशिश करता हे। और फिर हस्ता रेहता हे। ये बच्चा ९ महीने का हे। इस तस्वीर में उसको मेरे सामने बैठा के में उसको बिस्कुट दिखा रही थी।तो वह बिस्किट को लेने की कोशिश कर रहा था। आप इस तस्वीर में देख सकते हो कि वह कितना खुश रहता हे। हर चीज को समझता हे। और वह करने की कोशिश करता हे।

IMG_20221112_142626.jpgIMG_20221112_142606.jpg

अब में उसको मेरे घर के पीछे खेत ह। वहा थोड़ी देर गुमाने के लिए ले जाती हु। उसे गुमना बहोत अच्छा लगता हे। इस लिए में उसको गुमने के लिए ले जाती हु। आज में घर के पीछे खेत हे वहा लेके गई थी। वो बहोत ही ज्यादा खुश लग रहा था। मैंने उसको एक पौधे के पास खड़ा रखा तो वह पहले तो उस पौधे को ध्यान से देख रहा था । उस पौधे से उसकी नजर ही नहीं हट रही थी। उसकी नजर उस पौधे पे स्थिर हो गई थी। आप इस तस्वीर में देख रहे हे की वो कैसे पौधे को देख रहा था । उस वक़्त मैंने उसकी तस्वीर ले ली थी।जो आपके सामने पेश कर रही हु।दूसरी तस्वीर में वह अपनी माँ के तरफ देख रहा हे। उसी वक़्त मैंने अपने मोबाईल के कैमरे में वह तस्वीर कैद कर ली थी।

IMG-20221112-WA0006.jpgIMG-20221112-WA0007.jpg

अब दोस्तों में मेरी आज की पोस्ट समाप्त करती हु। आशा करती हु आपको मेरी पोस्ट पसंद आई होगी। धन्यवाद .

I am inviting friends to participate in this contest - @aaru @pea07 @gimhani @amitvegada @Sualeha

Click below to articipate with me in this contest,

Kids of the world

THANK YOU

25% to @null

Thanks for invite this contest @olesia



Olive Earthy Leaf Natural Modern Email Signature (1).jpg

Sort:  

Very nice entry from your side dear...
Thank you for inviting me..
I will definitely participate... and most importantly your sister's child is so cute ...god bless you baccha 🤗🤗🤗

Yes this is an easy contest and related child so that I thaught you one is best and suitable person to invite this contest. I hope you'll do it and stay active like this.

Coin Marketplace

STEEM 0.23
TRX 0.12
JST 0.029
BTC 66117.27
ETH 3560.84
USDT 1.00
SBD 3.12