My lifestyle activity review week/day #2 by @aaru

in Steem Kids & Parents2 years ago (edited)

नमस्कार दोस्तों। मैं मेरी पोस्ट में आप सब लोगों का स्वागत करती हूं। और उम्मीद करती हूं कि आप सब लोग ठीक और सुरक्षित होंगे। पहले तो मैं @ngoenyi मैडम का धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने यह प्रतियोगिता का आयोजन किया। तो चलिए ज्यादा देर ना लगाते हुए मेरे आज की प्रवृत्ति के बारे में आप सब लोगों को अवगत कराती हूं।



My fashion

आज मुझे मेरे फ्रेंड की छोटी सी बच्ची के बर्थडे पार्टी में जाना था इसीलिए मैंने सिंपल लोंग ब्लैक गाउन पहना है।

ऐसी बर्थडे पार्टी में जाने के लिए ऐसे वेस्टर्न कपड़े ज्यादा कंफर्टेबल रहते हैं। और मुझे बर्थडे पार्टी में जाना था इसीलिए सिंपल लुक चाहिए था इसीलिए मैंने ब्लैक गाउन के साथ सिंपल सी हाथ में एक घड़ी पहनी है और हेयर स्टाइल में मैंने ओपन हेयर रखे हैं।



My food

मेरे आज के खाने में दो डिश है। एक है ठंडा वाला खाना और एक है गरम यानी कि एक है आइसक्रीम और दूसरा है मंचूरियन।

मैं मेरे आज के खाने की बात करूं तो जैसे कि मैंने आप लोगों को बताया कि मैं मुझे बर्थडे पार्टी में जाना था तो वहां बर्थडे पार्टी में नाश्ते में मंचूरियन था।

और बर्थडे पार्टी से घर लौटते वक्त मेरी छोटी सी बच्ची को आइसक्रीम खाना था तो हम लोग आइसक्रीम पार्लर में गए और डबल संडे आर्डर किया।



My purchases

मैं मेरी आज की खरीदी की बात करूं तो जैसे कि मुझे बर्थडे पार्टी में जाना था तो उसके लिए मैंने एक छोटा सा गिफ्ट खरीदा था।

बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त मुझे मेरी बच्ची के पायल रिप्लेस करवाने थे। क्योंकि वह टूट गए थे इसलिए मुझे नए लेने थे। तो हम लोगों ने बर्थडे पार्टी से घर लौटते वक्त ज्वेलरी शोरूम में से मेरी छोटी सी बच्ची के लिए पायल खरीदे।



Weather conditions

आज यहां का मौसम थोड़ा सा बारिश वाला था। यानी कि सवेरे थोड़ी-थोड़ी बारिश हो रही थी। फिर पूरा दिन धूप नहीं आई और वैसे ही बादल छाए हुए थे। तो बहुत ही बोरिंग वातावरण लग रहा था। और वैसे भी यहां पर दो दिन की बारिश की आगाही है इसलिए अब वातावरण तो ऐसा ही दो-तीन दिन तक रहेगा।

दो-तीन दिन के बाद वातावरण फ्रेश हो जाए तो अच्छा है। क्योंकि हमारा स्पेशल और पसंदीदा त्योहार आ रहा है। हमारे गणपति बप्पा आ रहे हैं। तो उनके वेलकम के लिए हमें बहुत सारी तैयारी करनी होती है। तो बारिश ना आए तो अच्छा है।



My plans for the next day

मेरे अगले दिन के लिए मेरी योजनाएं, जैसे कि मैंने बताया कि हमारे गणपति बप्पा आने वाले हैं तो उनके लिए सब तैयारियां चालू है। उनके वेलकम के लिए खरीदी कर रही हूं और के उनके लिए थोड़ी बहुत सजावट भी कर रही हूं। क्योंकि हम लोग हर साल हमारे घर में गणपति बप्पा बिठाते हैं। तो इस साल भी हम लोग हमारे घर में छोटे से गणपति बप्पा का वेलकम करने वाले हैं। तो अभी तो फिलहाल में उनके लिए ही तैयारियां चालू है।

तो यह थी थी मेरे आज के पूरे दिन की प्रवृत्ति। उम्मीद करती हूं आप लोगों को मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी होंगी।

आभार

आपकी@aaru

💕 Thanks for reading my post

Sort:  
 2 years ago 

You really had a nice day friend,your fashion was really flashing and also the weather condition was a bit good.

Thanks for posting.

 2 years ago 

Thank you for your best compliment 😊

 2 years ago 

Okay dear.

 2 years ago 

Thank you foe taking part in the lifestyle activities review in our community. I wish you success

Try and vote other people as your voting CSI is low

Status Club
#club5050
Steem Exclusive
Plagiarism Free
BOT Free
Verification date:
Voting CSI
2
Grade8/10
Verification date:
29-08-2022


Period of: 1 month:


CASH OUTS| 0 STEEM
POWER UPs| 34.760 STEEM

20220516_232701.jpg

 2 years ago 

Thank you 😊

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 63179.13
ETH 2573.33
USDT 1.00
SBD 2.72