Contest of May #1 by @sduttaskitchen [things for which i want to thank the almighty]

हेल्लो दोस्तों आप सब कैसे हो ,आप सभी का स्वागत हे। आज की प्रतियोगता में ,जो काफी अछि साबित होने वाली। जो इस प्रकार हे Contest of May#1 by @sduttaskitchen |Things for which you want to thank the almighty! इस प्रतियोगता भाग लेके मुझे बोहत ही अच्छा लगा क्यों के ऐसी प्रतियोगता बोहत ही कम होती हे। और आज में इस में भाग ले रहा हु। अगर हमें किसी से भी कुछ मिलता हे तो हम उस का धन्य वाद करते।

23.jpg
source
उन तीन चीज़ों का उल्लेख करें जिनके लिए आप ईश्वर के प्रति आभारी हैं।

सबसे पेहले हमें अपने अल्लाह का शुक्र अदा करना चाहिये। क्यों के उनके तरफ से हमें सभी नेमते मिली हे। जो आज हम खा रहे हे देख रहे हे सुन रहे हे। सभी हमें अपने अल्ल्हा से मिला हे। क्यों के बोहत से लोग देख नहीं सकते उनको पूछो आँखे क्या होती हे। बोहत से लोग सुन नहीं सकते उनको पूछो कान क्या होते हे। बोहत से लोग बोल नहीं सकते उनको पता हे जबान क्या होती हे बोल ने की शक्ति क्या होती हे। ऐसे तो हमें अपने रब से बोहत कुछ मिला हे। मगर यह चीजे बोहत ही महत्व रखती हे। जिन के पास नहीं हे उनको पता हे क्या होता हे। आज हम खुस हे क्यों के रब ने सब कुछ दिया हे। जिसके पास एक चीज भी नहीं हे उनको पता होता हे।

अल्लाह ने हमें माँ और बाप दिये जिन के कारन आज में यहाँ तक पोहचा हु ,हर इंसान को माँ बाप चहिये होते हे। तभी वो दुनिया में एते हे। दोनों का होना बोहत ही जरुरी हे। जिनकी कमी हमें होती हे ,अगर उन में से एक भी नहीं होते तो हमें बोहत ही मुश्किल का सामना करना पड़ता हे। उन के बिना हमारा जीना मुश्किल होता हे वो हे तो हमें इसी भी चीज की कमी नहीं होती। हमें जो भी चाहिये उनसे मिलता हे। अगर उनके पास कुछ भी नहीं तब भी वो हमारी सभी जरूरत को पूरा करते हे।

n0afsz2a7e.jpg

source

भगवान के वे आशीर्वाद आपकी जीवनशैली को कैसे प्रभावित करते हैं..

दोस्तों आप को सही कहु तो मेरे पास जॉब नहीं थी और मुझे जॉब की बोहत ही जरूरत थी। लेकिन मुझे नहीं मिल रही थी ,फिर मुझे अपना एक दोस्त मिला फेस्बूक पर जिन से बात करके मुझे अच्छा लगा फिर मेने उनसे उनके काम के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे ऑनलाइन काम का बोला मेने फिर उनको पूछा किस तरह का काम हे तो वो बोलने लगा के आपको पोस्ट लिख हे। steemit सोसियल प्लेटफॉर्म हे जहा पे आपको पोस्ट लिखनी होती हे। जहा पे को अछि पोस्ट लिखते हे तो आपको वोट मिलता हे। जिसकी आपको steemit कॉइन में इर्निंग होती हे। फिर में अपने दोस्त ने जैसा कहा वैसा करता रहा और आज में अपनी पोस्ट आप तक पोहचा रहा हु। में चाहता हु हर किसी को युसूफ सर जैसा दोस्त मिले जिन्होंने मेरी मदद करि हे। इस के लिये में अपने अल्लाह का धन्य वाद करता हु ,इसी कारन मेरा जीवनशैली बोहत ही प्रभावित हुई हे।

love_s_650_070115012444.jpg

source

अगर हम दिल से कुछ भी चाहें तो क्या तुम यकीन करोगे; भगवान उन इच्छाओं को पूरा करते हैं?

यस अल्लाह हर चीज पर कामिल हे। अगर हम दिल से और साफ नियत से उसे चाह्ते हे तो मेरा रब उसे जल्दी हम तक पोहकता हे। में सुना हे अगर आप साफ दिल के हो और साफ नियत रखते हो तो रब आपकी हर तरह से मदद करता हे। .क्यों के सच्चे इंसान रब को बोहत ही पसंद हे। इस लिये आप जो भी चाहते हे आपको वो मिल के रहता हे। कुछ टाइम पेहले मेरे पास कुछ भी नहीं था ,में ऐक अछि जॉब की तलाश में था। लेकिन मुझे नहीं मिल रही थी फिर एक दोस्त फरिस्ते के वेश में मिला जिस ने मुझे इस प्लेटफोर के बारे में बताया। जिस के बारे में मुझे कब से तलाश थी। हमें अपने रब पर भरोषा होना चाहिये। और अपनी निति पर चल ना चाहिये। तब आपको सभी चीजे मिलती हे।

आप सभी का धन्यवाद मेरी पोस्ट पर आने के लिये।

Sort:  
 21 days ago 

Hello,
@javidmalek,

The post should be steemexclusive, and
only bot-free users can participate in this challenge.

  • অনেক ধন্যবাদ আপনাকে আমাদের কমিউনিটির কনটেস্টে অংশগ্রহণ করার জন্য। তবে আমি আপনাকে জানাতে চাইবো যে, কনটেস্টে অংশগ্রহণ করার জন্য আপনাকে বট ফ্রি হতে হবে। কিন্তু আপনি একজন বট ইউজার, এই কারণে আমরা আপনার পোস্টটির যথাযথ মূল্যায়ন করতে পারলাম না। ভালো থাকবেন।

Sorry mom, I had given up my power boat which has become a punishment for me. I have removed my delegation from the boat
1.png

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 68055.12
ETH 3813.21
USDT 1.00
SBD 3.72